शाबाश मिठू के लिए तापसी पन्नू को डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी से मिली प्रशंसा

Taapsee Pannu receives praise from director Srijit Mukherji for Shabaash Mithu
शाबाश मिठू के लिए तापसी पन्नू को डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी से मिली प्रशंसा
बॉलीवुड शाबाश मिठू के लिए तापसी पन्नू को डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी से मिली प्रशंसा
हाईलाइट
  • वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित शाबाश मिठू 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू, जो अपनी आगामी स्पोर्ट्स बायोपिक शाबाश मिठू की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, ने फिल्म के निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी से प्रशंसा हासिल की है। निर्देशक ने खुलासा किया कि तापसी ने एथलेटिक्स के प्रति अपने झुकाव को देखते हुए बहुत सारे इनपुट दिए। श्रीजीत, जो खुद एक बहुत बड़े क्रिकेट प्रेमी हैं, ने व्यक्त किया कि तापसी पन्नू के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा।

श्रीजीत ने कहा, तापसी के साथ काम करना शानदार रहा। वह बहुत मेहनती और बुद्धिमान है। तापसी भी इस प्रक्रिया में बहुत शामिल थी, वह ²श्यों पर विस्तार से चर्चा करती थी। उन्होंने कहा, वह ²श्य को और बेहतर बनाने के बारे में सुझाव देती थीं और सुझाव देती थीं। मुझे उनके साथ काम करके एक धमाका हुआ, मुझे लगता है कि वह आज सबसे रोमांचक अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनके साथ काम करना बहुत अच्छा था।

यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कप्तान मिताली राज पर आधारित है। यह एक दिलचस्प कहानी कहने के साथ संघर्ष के बीच उसके उदय की कहानी बताती है। श्रीजीत मुखर्जी ने खुलासा किया, हालांकि तापसी एक स्वाभाविक एथलीट हैं जो उन्हें भूमिका निभाने में मदद करती हैं, लेकिन उन्हें मिताली के भावनात्मक और मानसिक स्पेक्ट्रम को चित्रित करने के लिए बड़े पैमाने पर काम करना पड़ा। वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित शाबाश मिठू 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story