तापसी पन्नू ने की सोशल मीडिया पर फैशन की बात

Taapsee Pannu talks about fashion on social media
तापसी पन्नू ने की सोशल मीडिया पर फैशन की बात
बॉलीवुड तापसी पन्नू ने की सोशल मीडिया पर फैशन की बात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 80 के दशक के एक प्रतिष्ठित किशोर कुमार गीत पर थिरकते हुए तापसी पन्नू ने देश के युवाओं को एक प्रेरणादायक संदेश दिया है, दुनिया को यह देखने दें कि आप कौन हैं। मैं हमेशा हर चीज पर आराम को प्राथमिकता देती हूं। मुझे सूती कपड़े पहनना पसंद है और ज्यादातर लेयर्ड लुक पहनना पसंद करते हैं।

आप मुझे अक्सर वेस्टर्न आउटफिट में देखते होंगे लेकिन भारतीय साड़ी हमेशा मेरी सबसे पसंदीदा रहेगी, अपने समर फैशन स्टाइल के बारे में पन्नू कहती हैं, इसके अलावा, मुझे अपने सभी आउटफिट्स को स्टेटमेंट सनग्लासेस के साथ पेयर करना भी पसंद है, क्योंकि वे इसमें वह सब जैज जोड़ते हैं।

अभिनेत्री अतिसूक्ष्मवाद के बारे में क्या महसूस करती है जो इस समय फैशन के रुझान की बात आती है। वह आगे कहती हैं, न्यूनतमवाद कम की अवधारणा के साथ प्रामाणिकता दिखाने के बारे में है, यह व्यक्ति के व्यक्तित्व को कम से कम चमकने देता है। वोग आईवियर के नए अभियान में यूथ आइकन की विशेषताएं युवाओं को अपने व्यक्तित्व को अपनाने के लिए प्रेरित करती हैं। यह मुख्य रूप से एक कारण है कि मैं इस एसोसिएशन और अभियान के बारे में बहुत उत्साहित हूं। मेरा मानना है कि वोग आईवियर चिक, फ्रेश और रेट्रो-ग्लैम स्टाइल का लेटेस्ट कलेक्शन हर आउटफिट के लिए उपयुक्त है। मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा और नवीनतम संग्रह से एक मौसमी जरूरी है 90 के दशक की प्रेरित धातु धूप का चश्मा शैली एक आधुनिक मोड़ के साथ - वीओ4235एस।

तापसी को यह भी लगता है, बढ़े हुए स्क्रीनटाइम के साथ, आईवियर एक आवश्यकता बन गई है, क्योंकि स्क्रीन का समय बढ़ गया है और आंखों की थकान और सिरदर्द आम हो गया है। इसलिए न केवल एक फैशन एक्सेसरी के मामले में बल्कि उपयोगिता के मामले में भी आईवियर महत्वपूर्ण है। यह ब्रांड के साथ उनके सहयोग का दूसरा वर्ष है, और उनके जुड़ाव का, उन्होंने खुलासा किया, मुझे वोग आईवियर के संग्रह की बहुमुखी प्रतिभा पसंद है, क्योंकि यह मूल रूप से मेरी व्यक्तिगत शैली में फिट बैठता है। क्लासिक और ठाठ से लेकर अवांट-गार्डे और ट्रेंडी तक, ब्रांड विभिन्न प्राथमिकताओं को पूरा करता है, और सभी के लिए एक शैली है। शैलियां भी सस्ती हैं जो इसे युवा पीढ़ी के लिए और भी अधिक सुलभ बनाती हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jun 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story