ताहिर: सम्मानित महसूस कर रहा हूं, कि कबीर खान ने मुझे सुनील गावस्कर का रोल निभाने के लिए चुना

December 28th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता ताहिर राज भसीन इस बात को लेकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि निर्देशक कबीर खान ने उन्हें फिल्म में महान बल्लेबाज का रोल निभाने के लिए चुना। ताहिर ने कहा कि यह मेरे लिए एक पूर्ण सम्मान की बात है कि कबीर खान जैसे फिल्म निर्माता ने मुझे महान सुनील गावस्कर के रूप में चुना है। मैं फिल्म को मिल रहे प्यार और लोगों की गहरी दिलचस्पी से अभिभूत हूं। रणवीर के साथ मेरी ऑन-स्क्रीन गतिशीलता मजेदार हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कबीर खान 83 को सबसे प्रामाणिक रीटेलिंग बनाना चाहते थे, इसलिए उन्हें खिलाड़ियों के बीच ड्रेसिंग रूम का माहौल दिखाया। ताहिर ने साझा किया कि गावस्कर और कपिल के बीच के ²श्य जटिल थे।

उन्होंने कहा कि हमें इस बात का ध्यान रखना था कि हम दो खेल दिग्गजों के साथ काम कर रहे हैं। एक निश्चित आभा, सेलिब्रिटी और आरक्षित संयम था जब सुनील गावस्कर लॉकर रूम में लाए थे। हर गतिशील को इस लेंस और सम्मानजनक के माध्यम से देखा जाना था।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि पर्दे के पीछे क्या हुआ, मैदान पर हम सभी एक टीम थे। गावस्कर अक्सर अपने अनुभव के कारण खेल बदलने की सिफारिशें करते थे, आम सहमति हमेशा यह थी कि लक्ष्य भारत के लिए जीतना है।

ताहिर का कहना है कि उन्होंने तुरंत फिल्म करने का फैसला किया और इस परियोजना का हिस्सा बनना एक भावनात्मक निर्णय था।

मुझे खुशी है कि मेरे निर्देशक को मेरे ²श्य पसंद आए और दर्शक कपिल के साथ गावस्कर के रुख, तौर-तरीकों और गतिशीलता की सराहना कर रहे हैं। 83 का हिस्सा बनना एक भावनात्मक निर्णय था।

आईएएनएस