तैमूर ने नए हवाई जहाज की तस्वीरों में पिता सैफ के साथ पोज दिया

Taimur poses with father Saif in new airplane pictures
तैमूर ने नए हवाई जहाज की तस्वीरों में पिता सैफ के साथ पोज दिया
बॉलीवुड तैमूर ने नए हवाई जहाज की तस्वीरों में पिता सैफ के साथ पोज दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंटरनेट पर तैमूर अली खान की पापा सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि तैमूर हवाई जहाज के दायरे में पापा की गोद में बैठे हैं। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर पिता और बेटे की प्यारी तस्वीर साझा की। सबा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, माई टर्न। कहते हैं हैशटैगटिमटिम। अब्बा की गोद में बैठने के लिए।

तस्वीरों में तैमूर कैजुअल आउटफिट में अपने पापा की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। सबा द्वारा तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद, फैंस ने टिप्पणी की और लाल दिल वाले इमोटिकॉन्स की बाढ़ ला दी। एक फैन ने लिखा, माशाअल्लाह गॉर्जियस तस्वीर। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, भगवान भला करे।

गौरतलब है कि सैफ अली खान और करीना कपूर 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे। साल 2016 में दोनों तैमूर के माता-पिता बने। इसके बाद करीना ने 21 फरवरी 2021 को दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jan 2023 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story