कमल इंडियन 2 के सेट पर हुए हादसे की समान जिम्मेदारी लें : प्रोड्क्शन कंपनी

Take equal responsibility for the accident on the set of Kamal Indian 2: Production Company
कमल इंडियन 2 के सेट पर हुए हादसे की समान जिम्मेदारी लें : प्रोड्क्शन कंपनी
कमल इंडियन 2 के सेट पर हुए हादसे की समान जिम्मेदारी लें : प्रोड्क्शन कंपनी
हाईलाइट
  • कमल इंडियन 2 के सेट पर हुए हादसे की समान जिम्मेदारी लें : प्रोड्क्शन कंपनी

चेन्नई, 27 फरवरी (आईएएनएस)। कमल हासन अभिनीत फिल्म इंडियन 2 को बनाने वाली प्रोड्क्शन कंपनी लाइका ने कहा है कि दिग्गज अभिनेता को सेट पर हुए हादसे की बराबर जिम्मेदारी लेनी चाहिए, जिसमें तीन लोगों की जान चली गई है।

पिछले हफ्ते फिल्म इंडियन 2 के सेट पर क्रेन के अचानक गिर जाने से क्रू के तीन सदस्यों की मौत हो गई। अब इसे लेकर तमिल फिल्म उद्योग में शूटिंग के दौरान सेट पर सुरक्षा उपायों में कमी की बात पर सवाल उठने लगे हैं।

हादसे के तुरंत बाद, फिल्म के अभिनेता कमल हासन ने एक सार्वजनिक बयान में कास्ट और क्रू के सदस्यों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए लाइका के उठाए गए कदमों पर सवाल उठाया और इसके साथ ही उन्होंने बीमा के विषय पर भी सवाल खड़ा किया। उन्होंने यह भी कहा कि जिस फिल्म इंडस्ट्री के वह कई दशकों से हिस्सा रहे हैं, वहां अभी भी सुरक्षा को गंभीरता से लेना बाकी है।

अब अभिनेता को अपने जवाब में लाइका ने कहा है कि उन्होंने जरूरत की सारी चीजें की है और उनकी अपनी बीमा पॉलिसी भी है। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी कहा है कि कमल हासन को हादसे की बराबर जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

इस बयान में कहा गया, जैसा कि आप पूरी तरह से जागरूक हैं, ऐसे में आपको पता होना चाहिए कि इस तरह के हादसे की बराबर जिम्मेदारी लेनी चाहिए और साथ में मिलकर इसका समाधान करना चाहिए। एक प्रतिष्ठित कलाकार, एक अनुभवी तकनीशियन और एस. शंकर के शामिल होने के चलते हम इस बात को लेकर निश्चित थे कि मौके पर आपके निर्णय के आधार पर हमें अपने सुरक्षा उपायों को बढ़ाना होगा। यह शायद ही याद दिलाने की जरूरत है कि पूरी शूटिंग आपके और निर्देशक की निगरानी में हो रही थी और मौके पर आप लोगों का पूर्ण नियंत्रण था।

प्रोड्क्शन कंपनी के इस बयान को देखते हुए लगता है कि उसने अब कमल हासन पर ही सब कुछ मढ़ दिया है।

इंडियन 2 साल 1996 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म इंडियन की सीक्वेल है। कमल हासन के अलावा फिल्म में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत, प्रिया भवानी और सिद्धार्थ सहित कई और कलाकार हैं।

Created On :   27 Feb 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story