"टार्जन" के विलियम जोसेफ लारा का निधन, प्लेन क्रैश में पत्नी की भी मौत 

Tarzan actor joe lara dies at the AGE OF 58
"टार्जन" के विलियम जोसेफ लारा का निधन, प्लेन क्रैश में पत्नी की भी मौत 
"टार्जन" के विलियम जोसेफ लारा का निधन, प्लेन क्रैश में पत्नी की भी मौत 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही है। तो दूसरी तरफ प्राकृतिक आपदाएं से लेकर कृत्रिम आपदाओं ने भी तबाही मचा रखी है। इस बीच "टार्जन" का किरदार निभाने वाले विलियम जोसेफ लारा उर्फ जो लारा की प्लेन क्रैश में निधन की खबर सामने आई है। विलियम ने शनिवार को जेट विमान में अपनी पत्नी के साथ उड़ान भरी थी, लेकिन वो प्लेन से उतर नहीं पाए और विलियम के साथ-साथ उनकी पत्नी ग्वेन लारा समेत 5 अन्य लोगों की भी मौत हो गई है। बता दें कि, 90 के दशक में विलियम ने टेलीविजन पर टार्जन का किरदार निभाया था, जो कि उस वक्त बहुत फेमस हुआ था। टार्जन के किरदार के बाद से उन्हें हर कोई जानने लगा था, लेकिन किसे पता था कि, 58 साल के विलियम की मौत इतनी दर्दनाक होगी। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबरों के अनुसार, विलियम जिस प्लेन में अपनी पत्नी ग्वेन के साथ सवार हुए थे, वो इतनी बुरी तरह से क्रैश हुआ हैं कि, उनमें से किसी के भी बचने की कोई उम्मीद नहीं है। फिलहाल पुलिस विलियम लारा और सभी लोगों की डेडबॉ़डी को ढ़ूंढ रही है। इस मामले पर रदरफोर्ड काउंटी फायर रेस्‍क्‍यू के कैप्‍टन ने बयान जारी करते हुए कहा कि,  "Smyrna के पास झील में तलाशी अभियान अभी जारी है। विमान में ब्रैंडन हन्ना, ग्वेन एस लारा, विलियम जोसेफ लारा, डेविड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉल्टर्स और जॉनाथन वाल्टर्स 7 लोग थे। घरवालों की पुष्टि के बाद इनके नाम सार्वजनिक किए गए हैं।"

बता दें कि, विलियम जोसेफ और उनकी पत्नी समेत अन्य 5 लोगों ने स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी एयरपोर्ट से शनिवार के दिन सुबह 11 बजे जेट विमान से उड़ान भरी और बाद में प्लेन क्रैश होते हुए स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में जा गिरा। ये जेट विमान पाम बीच इंटरनैशनल एयरपोर्ट जा रहा था।हालांकि, क्रैश होने के बाद घटनास्थल पर नैशनल ट्रांसपोर्ट सिक्‍योरिटी बोर्ड और एफएए दोनों अब मौजूद है। 

विलियम का करियर 

  • बता दें कि, जो लारा ने साल ग्वेन शम्बलिन से साल 2018 में शादी की थी।
  • जो लारा ने साल 1989 में टेलीविजन फिल्म "टार्जन इन मैनहट्टन" काम किया और टार्जन का किरदार निभाकर वो बहुत फेमस हुए।
  • इसके बाद जो लारा ने टीवी सीरीज "टार्जन: द इपिक एडवेंचर्स" में भी एक्टिंग किया।
  • जो लारा ने सिंगिंग में करियर की शुरुआत करने के लिए साल 2002 में एक्टिंग से किनारा कर लिया, जबकि उस वक्त एक्टिंग में उन्हें अच्छा काम मिल रहा था।
  • बता दें कि, जो लारा ने अपने जीवन में दो शादियां की थी।

Created On :   31 May 2021 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story