जोया अख्तर, सुहाना खान की फिल्म द आर्चीज का टीजर रिलीज, सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे हैं रिएक्शन्स 

Teaser release of Zoya Akhtar, Suhana Khans film The Archies, users are giving reactions on social media
जोया अख्तर, सुहाना खान की फिल्म द आर्चीज का टीजर रिलीज, सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे हैं रिएक्शन्स 
द आर्चीज जोया अख्तर, सुहाना खान की फिल्म द आर्चीज का टीजर रिलीज, सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे हैं रिएक्शन्स 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जोया अख्तर की मोस्ट अवेटेड म्यूजिकल सीरीज "द आर्चीज़" का टीजर लॉन्च हो गया है। टीजर में हमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर के साथ-साथ अभिनेता मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना दिखाई दिये। जोया अख्तर द आर्चीज को इंडियन तड़के के साथ बना रही है ।

यूजर्स दे रहे हैं रिएक्शन्स
टीजर रिलीज होने के कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि बॉलीवुड सितारे टीजर की तारीफ कर रहे हैं और फिल्म के लिए अपनी एक्साईटमेंट शेयर कर रहे हैं, वहीं फैन्स कमेंट करके अपने रिएक्शनस दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे शाहरुख खान पसंद है, लेकिन 80 के दशक में भारतीय बच्चों को यूरोपियन के जैसे दिखाने वाली यह सीरीज अब तक की सबसे डिस्कनेक्टेड सीरीज है यह ऐसा लग रहा है कि जैसे अमेरिकी बच्चों को लेकर मालगुड़ी डेज बनाई जा रही है वो भी इंडियन ट्विस्ट के साथ। तो दूसरे यूजर ने लिखा कि, उन्होंने 7 नेपो किड्स को कैसा खोजा होगा जो आइस्ड लेटल की तरह दिखते है। यूजर्स फिल्म में इंटरेस्टेड नहीं नजर आ रहे हैं।

स्टार किड्स हो रहे लॉन्च
बॉलीवुड मे नेपोटिज्म का मुद्दा वैसे भी काफी चर्चा में रहता है और अब इस फिल्म के साथ स्टार किड्स को लॉन्च किया जा रहा है। आर्चीज फिल्म  के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर डेब्यू करने जा रहे हैं।

यह फिल्म आर्चीज नाम की कॉमिक से इंस्पायर्ड है। आर्चीज चार दोस्त आर्ची एंड्रयूज, बेट्टी कूपर, वेरोनिका लॉज और जुगहेड जोन्स  के यंग ऐज की कहानी है। हालांकि ऐसे  कई लोग हैं जो फिल्म के टीजर में दिलचस्पी दिखा रहे हैं और कई लोग हैं जो फिल्म पर सवाल उठा रहे हैं। "द आर्चीज" 2023 में रिलीज होगी। 

Created On :   17 May 2022 10:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story