तेजस्वी प्रकाश ने नागिन 6 में एक बार फिर अपनी भाषा से फैंस को किया प्रभावित

Tejashwi Prakash once again impressed fans with his language in Naagin 6
तेजस्वी प्रकाश ने नागिन 6 में एक बार फिर अपनी भाषा से फैंस को किया प्रभावित
मनोरंजन तेजस्वी प्रकाश ने नागिन 6 में एक बार फिर अपनी भाषा से फैंस को किया प्रभावित
हाईलाइट
  • तेजस्वी प्रकाश ने नागिन 6 में एक बार फिर अपनी भाषा से फैंस को किया प्रभावित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 में अपने कार्यकाल के बाद, तेजस्वी प्रकाश या तो करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते या उनके लुक के लिए, और हाल ही में, नागिन 6 में उनके अतिरंजित उच्चारण के लिए चर्चा का विषय बनती रही हैं। टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश नागिन में प्रशा की भूमिका निभा रही हैं, प्रशा जब से विदेश से लौटी है तब से वो एक अलग तरह की भाषा का उच्चारण करती है, जो कि फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई है।

यह इतना अतिरंजित हो गया कि उसके कई प्रशंसकों ने उसे ट्रोल किया इसने और अन्य लोगों ने इसका मजाक उड़ाया।वास्तव में, बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने भी चरित्र को दोहराते हुए एक रील बनाई और इसे इंस्टाग्राम पर साझा किया जिसने उनके नकली लहजे को और अधिक वायरल कर दिया।

हालांकि हाल ही में एक साक्षात्कार में, तेजस्वी ने बताया कि, यह सब उनके प्रशंसकों को हंसाने और उन्हें शिक्षित करने के लिए था और अगर यह वायरल हो रहा है तो उनका उद्देश्य पूरा हो गया है।वीडियो में, उसे अपनी ऑन-स्क्रीन बहन महक से बात करते हुए सुना जा सकता है। जो कि काफी अजीब है और तेजस्वी इसी तरह से नी भाषा का प्रयोग करती है शो में।

इस वीडियो ने बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान खींचा है।शो में प्रफुल्लित करने वाला वीडियो और बोलने का अंदाज शहर में चर्चा का विषय बन गया है। तेजस्वी अपने इस काम को लेकर काफी खुश हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story