सीरियल मैडम सर का हिस्सा बनने को तैयार हैं, टेलीविजन एक्ट्रेस शिवानी मुकेश कोठारी

Television actress Shivani Mukesh Kothari is ready to be a part of the serial Madam Sir
सीरियल मैडम सर का हिस्सा बनने को तैयार हैं, टेलीविजन एक्ट्रेस शिवानी मुकेश कोठारी
मुंबई सीरियल मैडम सर का हिस्सा बनने को तैयार हैं, टेलीविजन एक्ट्रेस शिवानी मुकेश कोठारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वर्तमान समय में सीरियल कामना में नजर आने वाली टेलीविजन एक्ट्रेस शिवानी मुकेश कोठारी दूसरे शो गुम है किसी के प्यार में में भी काम कर रही हैं। इसके अलावा अब खबर आई है कि अभिनेत्री सीरियल मैडम सर का हिस्सा बनने जा रही हैं। वह कहती हैं, मैं अपने इस नए शो के लिए काफी खुश हूं। मैडम सर मेरे लिए एक और मौका है।

वर्तमान में मैं जो तीन भूमिकाएं निभा रही हूं, वे एक-दूसरे से अलग हैं, और एक अभिनेत्री के रूप में मैं तीनों अभिनय का आनंद ले रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक मुझे ऐसे देखकर खुश होंगे। मैडम सर जो शो है, वो लखनऊ के महिला पुलिस थाने में चार महिला अधिकारियों के जीवन पर प्रकाश डालता है। शो चार महिला पुलिस अधिकारियों के माध्यम से सामाजिक मुद्दों को संबोधित करता है।

मैडम सर में अपनी भूमिका के बारे में खुलासा करते हुए अभिनेत्री ने कहा, मैं शो में सुमन की भूमिका निभा रही हूं। वह एक बहुत ही पॉजिसिव पत्नी और गृहिणी हैं। किरदार एक सामान्य भारतीय पत्नी की तरह अच्छी तरह से तैयार है और मुझे इसके लिए तैयार होने में मजा आ रहा है। इस शो में गुल्की जोशी और युक्ति कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story