धनुष-स्टारर कैप्टन मिलर में तेलुगु स्टार संदीप किशन होंगे शामिल

Telugu star Sandeep Kishan to join Dhanush-starrer Captain Miller
धनुष-स्टारर कैप्टन मिलर में तेलुगु स्टार संदीप किशन होंगे शामिल
मनोरंजन धनुष-स्टारर कैप्टन मिलर में तेलुगु स्टार संदीप किशन होंगे शामिल

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अरुण मथेश्वरन की बहुप्रतीक्षित धनुष-अभिनीत फिल्म कैप्टन मिलर के निर्माताओं ने शनिवार को घोषणा की कि तेलुगु स्टार संदीप किशन फिल्म के कलाकारों में शामिल होंगे।सत्य ज्योति फिल्म्स, एक प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस, ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि संदीप किशन धनुष की मुख्य भूमिका वाली उनकी आगामी मैग्नम ओपस कैप्टन मिलर में आए थे।एक उल्लेखनीय तथ्य यह है कि सुदीप किशन ने लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म मानगरम में मुख्य नायक के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन से तमिल दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए धनुष के साथ उनका सहयोग अरुण मथेश्वरन द्वारा निर्देशित इस भव्य परियोजना के लिए और अधिक मूल्य जोड़ देगा।फिल्म में संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार और संवाद मदन कार्की द्वारा। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी श्रेयस कृष्णा ने की है और एडिटिंग नागूरन ने की है।

कैप्टन मिलर 1930-40 के दशक की अवधि की एक पीरियड फिल्म है और इसे तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ रिलीज किया जाएगा। इसे अरुण मथेश्वरन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जिन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों रॉकी और सानी कायधाम के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story