comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात 

June 28th, 2018 12:01 IST

डिजिटल डेस्क । बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर इन दिनों फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग में बिजी है। ये फिल्म पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के राजनीतिक सफर और पीएम बनने की कहानी पर आधारित है। अनुपम खेर फिल्म में डॉ. मनमोहन सिह का मुख्य किरदार निभा रहे है। हाल ही में अनुपम ने फिल्म में अटल बिहारी बाजपेयी के किरदार का भी खुलासा किया था। अनुपम ने सोशल अकाउंट पर एक फोटो शेर कर बताया था कि एक्टर राम अवतार भारद्वाज अटल का किरदार निभा रहे हैं।

अब अनुपम ने अपने सोशल अकाउंट से फिल्म के दो अन्य मुख्य किरदारों का खुलासा किया है। जिसमें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का किरदार नजर आ रहा। इस तस्वीर में राहुल गांधी के किरदार में अर्जुन माथुर नजर आ रहे हैं और प्रियंका गांधी के रोल में अहाना कुमरा नजर आ रही हैं। इसके अलावा अनुपम ने दिव्या सेठ शाह के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वो फिल्म में मनमोहन जी की पत्नी गुरशरन कौर का रोल प्ले करेंगी। 

ये भी पढ़ें-ये एक्टर करेंगे द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अटल जी का रोल

मनमोहन सिंह की जिंदगी के कौनसे पहलुओं दिखाया जाएगा?

ये फिल्म मनमोहन सिंह की लाइफ पर बेस्ड है, जो एक इकनॉमिस्ट और पॉलिटिशन होने के साथ-साथ साल 2004 से 2009 तक प्रधानमंत्री के पद पर मौजूद रहे थे। फिल्म संजय बारू की किताब 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित है, जो अनुपम खेर के लुक की वजह से काफी चर्चा में है। इससे पहले अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपने इस लुक की एक झलक सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं और इसे देखकर लोगों में उत्सुकता काफी बढ़ गई है। उनकी दाढ़ी, सिर पर पगड़ी और उनका अंदाज मनमोहन सिंह की हूबहू कॉपी है। 

the accidental prime minister के लिए इमेज परिणाम

कब रिलीज होगी फिल्म?

ये फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज होने जा रही है। शाहरुख खान और आनंद एल. रॉय की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जीरो' भी इसी डेट को रिलीज हो रही है, जिसमें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। 

कमेंट करें
B2FHe