जेन-जेड का जो पहलू समझ में नहीं आ रहा है वह बहुत वास्तविक है

The aspect of Gen-Z I dont understand is very real
जेन-जेड का जो पहलू समझ में नहीं आ रहा है वह बहुत वास्तविक है
सिद्धांत चतुर्वेदी जेन-जेड का जो पहलू समझ में नहीं आ रहा है वह बहुत वास्तविक है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के युवा अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी एक ऐसे अभियान का समर्थन करते हैं, जो उन्हें अपने कबीले जेन-जेड के साथ जुड़ने का मौका देता है, क्योंकि उनका कहना है कि उन्होंने एक अभिनेता के रूप में अपने खेल में शीर्ष पर बने रहने में उनकी मदद की।

अभिनेता जिंग चैनल का चेहरा बन जाता है और अभियान के पीछे के विचार के बारे में बात करते हुए सिद्धांत ने कहा कि संगीत की दुनिया में मेरा अपना परिचय जिंग के माध्यम से था जो इस साझेदारी को और भी अधिक व्यक्तिगत बनाता है और मैं जि़ंग के कबीले का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

चैनल जिंग ने सिद्धांत की विशेषता वाले अपनी वाइब, अपनी जनजाति अभियान के माध्यम से नई पोजिशनिंग शुरू की है और संगीत, फिल्मों और सीरीज के माध्यम से आधुनिक कहानियों को बताने वाली मनोरम प्रोग्रामिंग देने की योजना भी बनाई है। चैनल 25 मई को सिद्धांत चतुर्वेदी की एक रोमांचक ब्रांड फिल्म के लॉन्च के साथ अपने अभियान की शुरूआत करेगा।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story