पूरे 90 के दशक में जॉनी लीवर, गोविंदा और कादर खान का संयोजन बिल्कुल सुनहरा है: विक्की कौशल

The combination of Johnny Lever, Govinda and Kader Khan is absolutely golden throughout the 90s: Vicky Kaushal
पूरे 90 के दशक में जॉनी लीवर, गोविंदा और कादर खान का संयोजन बिल्कुल सुनहरा है: विक्की कौशल
बॉलीवुड पूरे 90 के दशक में जॉनी लीवर, गोविंदा और कादर खान का संयोजन बिल्कुल सुनहरा है: विक्की कौशल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल, जो अपनी आगामी फिल्म गोविंदा नाम मेरा की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने अपने पसंदीदा हास्य अभिनेताओं के बारे में खुलासा किया है। अपने पसंदीदा हास्य अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा, मेरे पसंदीदा हास्य कलाकार महबूब साब, गोविंदा और जॉनी लीवर सर हैं। विक्की भी पुराने दिनों को याद करते हैं और फिल्म के सेट पर अपनी यात्रा से लेकर एक दिलचस्प कहानी साझा करते हैं।

अभिनेता ने बताया, जब मैं बच्चा था तब पहली बार मैं फिल्म फिजा के सेट पर गया था। फिल्म सिटी में जॉनी लीवर के सीन की शूटिंग कर रहे थे। मुझे अभी भी याद है कि उन्हें परफॉर्म करते हुए और पूरी यूनिट को हंस रही थी, मैं उनमें से एक था। मुझे नहीं पता था कि वह सिर्फ ²श्य का प्रदर्शन कर रहा था, लेकिन मैं उसे एक गैग परफॉर्म करते देख मंत्रमुग्ध हो गया था। विक्की कौशल ने कहा, 90 के दशक में जॉनी लीवर, गोविंदा और कादर खान का संयोजन बिल्कुल सुनहरा है।

फिल्म एक संघर्षरत कोरियोग्राफर गोविंद वाघमारे (विक्की कौशल) के खुशहाल जीवन की खोज करते हुए, कॉमेडी थ्रिलर दर्शकों को हंसी, रोमांस और रोमांच की एक रोलर कोस्टर सवारी पर ले जाती है। गौरी (भूमि पेडनेकर) के साथ अपनी शादी और अपनी प्रेमिका, सुकु (किआरा आडवाणी) के लिए प्यार के बीच फंसे, तीन अभिनेता नाटकीय मोड़ और ट्विस्ट के साथ एक अपरंपरागत प्रेम त्रिकोण के लिए एक साथ आते हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार इस साल की सबसे बड़ी कॉमेडी थ्रिलर, गोविंदा नाम मेरा रिलीज करेगा, जिसे वायाकॉम18 स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल की यह फिल्म शशांक खेतान द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है। वहीं इसको हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Nov 2022 10:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story