कॉमेडी से सजी है फिल्म जवानी जानेमन

The film is decorated with comedy
कॉमेडी से सजी है फिल्म जवानी जानेमन
कॉमेडी से सजी है फिल्म जवानी जानेमन
हाईलाइट
  • कॉमेडी से सजी है फिल्म जवानी जानेमन

मुंबई, 25 जुलाई (आईएएनएस)। सैफ अली खान और नवोदित एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला के अभिनय से सजी कॉमेडी फिल्म जवानी जानेमन का वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर शनिवार रात 9 बजे जी सिनेमा पर होगा। कुछ अजीबोगरीब मोड़ और बहुत-से स्वैग के साथ डायरेक्टर नितिन कक्कड़ की यह फिल्म एक बेपरवाह आदमी की कहानी है, जिसकी जिंदगी में उस वक्त हलचल मच जाती है, जब उसे पता चलता है कि वो एक जवान लड़की का बाप है।

सैफ अली खान और नवोदित एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला के अलावा इस फिल्म में तब्बू, कुब्रा सैत, चंकी पांडे, कुमुद मिश्रा, फरीदा जलाल और कीकू शारदा भी दिखाई देंगे।

अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए अलाया फर्नीचरवाला ने कहा, जवानी जानेमन मेरी परफेक्ट पहली फिल्म है। इसमें लीक से हटकर कहानी है और साथ ही सारे मसाले हैं। इसके अलावा इतने बढ़िया कलाकारों के साथ शूटिंग करना भी सुखद अनुभव था। मुझे याद है मैं सैफ सर की बहुत सारी फिल्में देखती थी ताकि मैं यह जान सकूं कि वो कैसे एक्ट करते हैं। साथ ही मैंने अपने किरदार में भी कुछ बारीकियां लाने के लिए बहुत-सी फिल्में देखीं। टिया का मेरा किरदार एक आत्मनिर्भर, बेफिक्र और किसी को जज ना करने वाली लड़की का है जो काफी कुछ मेरे जैसा है। वो काफी ईमानदार है और भोली भी! ऐसे में जब मैंने यह किरदार निभाया तो मैं इससे फौरन जुड़ गई।

लंदन की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म जैज यानी कि जसविंदर सिंह नाम के एक अधेड़ उम्र के बेपरवाह आदमी की कहानी है, जिसकी जिंदगी भी उसके नाम की तरह जैजी है। वो दिन में एक रियल एस्टेट ब्रोकर है तो रात में पार्टी का दीवाना! वो अकेले रहने में विश्वास करता है और अपनी आजादी के बीच किसी को नहीं आने देना चाहता। लेकिन उसकी यह कूल लाइफस्टाइल एक दिन आश्चर्यजनक मोड़ लेती है, जब उसे पता चलता है कि वो टिया नाम की एक जवान बेटी का बाप है, जिसके बारे में उसे कभी नहीं पता था। जैसे-जैसे वो टिया को बेहतर ढंग से समझने लगता है, वैसे-वैसे उसकी जिंदगी में नए-नए मोड़ आते हैं। ऐसी ही कुछ स्थितियां उसे एक पारिवारिक आदमी बना देती हैं।

Created On :   25 July 2020 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story