रोम-कॉम : 10 जून से सिनेमाघरों में देखी जाएगी फिल्म

May 13th, 2022

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। एंटे सुंदरानिकी हाल के वर्षों में तेलुगु सिनेमा की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। नानी और नजरिया फहद स्टारिंग रोम-कॉम फिल्म 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अंते सुंदरानिकी में मुख्य जोड़ी नानी और नाजरिया नाजिम ने पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश करने के बाद से ही फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है। अब जब अभिनेता एक प्यारा यह या वह प्रश्नावली लेकर आए हैं, तो वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है।

जैसा कि निर्माताओं ने इस प्यारे वीडियो का अनावरण किया, उन्होंने लिखा, हमारी सबसे प्यारी जोड़ी सुंदर और लीला अपनी पसंद बनाती हैं। यह या वह। प्राकृतिक स्टार एट-द-रेट-नेम-ईज-नानी और हैशटैग-नाजरिया-फहाद।

फिल्म के मुख्य कलाकारों ने अपनी आने वाली फिल्म अंते सुंदरानिकी से संबंधित दिस ऑर दैट चैलेंज में हिस्सा लिया। वीडियो बेहद मनोरंजक है, और दोनों कलाकार उत्साह से चुनौती में भाग लेते हैं।

फिल्म का निर्देशन विवेक अत्रेय ने किया है और इसमें रोहिणी, नदिया, हर्ष और अन्य सितारे हैं। फिल्म, जिसमें विवेक सागर का संगीत है और मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.