comScore

रील ही नहीं रियल लाइफ में भी खूबसूरत है इन सितारों की दोस्ती

August 05th, 2018 18:05 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई । फिल्मों में दोस्ती की मिसाल पेश करने वाले स्टार्स सिर्फ पर्दे पर ही अपनी दोस्ती नहीं निभाते, बल्कि बी-टाऊन के कुछ ऐसे सितारे भी है जिनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी लोगों के लिए किसी मिसाल से कम नहीं।

25 साल पुरानी शाहरुख खान और काजोल 

शाहरुख खान और काजोल की ऑनस्‍क्रीन केमिस्‍ट्री जितनी जबरदस्‍त है, उनकी ऑफ स्क्रीन दोस्‍ती भी उससे किसी मायने में कम नहीं है। इनकी दोस्ती 25 साल पुरानी है, बॉलीवुड की ये अकेली ऐसी जोड़ी है, जो इतने सालों से एक-दूसरे के साथ फिल्में करती  आ रही है। ये दोनों चाहे फिल्‍मों में साथ आएं या फिर किसी इवेंट में, राज और सिमरन की ये जोड़ी लोगों का दिल जीत लेती है । दोनों की दोस्ती की सबसे अच्छी बात ये है कि कड़वाहट इनके रिश्तों में कभी नहीं आई। अजय देवगन और शाहरुख खान के बीच की कोल्ड वॉर का असर भी इनकी दोस्ती पर नहीं पड़ा। 

करन जौहर और काजोल की बॉन्डिंग

फिल्म निर्माता करन जौहर और 'दिल वाले दुलहनियां ले जाएंगे' की हिरोइन काजोल भी आपस में एक शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं । एक समय आया जब दोनों के बीच दूरियां आ गई, लेकिन इन्होंने अपनी सूझ-बूझ से सारी गलतफहमियां दूर कर ली। और आज एक बार फिर अच्छे दोस्त हैं ।

द गॉसिप गर्ल्स करीना कपूर-अमृता अरोड़ा

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा की दोस्ती भी किसी से छुपी नहीं है। इन दोनों की दोस्ती के बारे में पूरा बॉलीवुड अच्छी तरह से जानता है। दोनों काफी लम्बे समय से दोस्त है। जब कभी भी बेबो अपने शूट से फ्री होती हैं, तो वे अपनी फ्रेंड अमृता के साथ मस्ती करने निकल पड़ती हैं। दोनों को कई बार एक साथ सोशल इवेंट और विदेश में भी घूमते देखा गया है । इतना ही नहीं बेबो कई बार अमृता को अपना ट्रू फ्रेंड भी बता चुकी हैं ।

प्रियंका चोपड़ा-अर्पिता शर्मा

प्रियंका चोपड़ा भले अब हॉलीवुड में ज्यादा फोकस कर रहीं हो, लेकिन वे कभी भी अपने पुराने दोस्तों से कनेक्ट रहना नहीं भूलती हैं। इन दोनों को लेकर बी-टाऊन में कहा जाता है कि प्रियंका और अर्पिता एक दूसरे की दोस्त ही नहीं, बल्कि बहनें हैं ।

सोनम कपूर और उनकी बेस्ट फ्रेंड

जैकलीन और सोनम कपूर, दोनों को ही बॉलीवुड में स्टाइल डिवा के तौर पर जाना जाता है, शायद ये भी एक कॉमन फैक्टर है जिसके कारण दोनों अच्छे फ्रेंड्स हैं। जैकलीन कभी भी सोनम के काम और लुक्स की तारीफ करना नहीं भूलती हैं, तो वहीं सोनम भी जैकलीन को हर काम के लिए एप्रीशिएट करती हैं ।

मिका सिंह और प्रीतम

मिका सिंह और प्रीतम -अपनी आवाज और म्यूजिक से लोगों को दीवाना बनाने वाले ये दोनों सेलेब्स रीयल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं। कई बार इन दोनों को इवेंट के दौरान साथ में परफॉर्म करते भी देखा गया है। कहा तो ये भी जाता है कि अक्सर ये दोनों एक दूसरे का काम बगैर फीस के करते है ।

एक्टर और डायरेक्टर की दोस्ती

रणबीर कपूर और निदेशक अयान मुखर्जी भी बेस्ट फ्रैंड हैं. 'वेक अप शिड' और 'ये जवानी है दिवानी' से ले कर 'ब्रह्मास्त्र' तक इन दोनों ने काफी लम्बा सफर तय किया है. ये पर्सनली और प्रोफेशनल एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं। 

'गुंडे' फिल्म में साथ काम कर चुके हैं ये दोस्त 

फिल्म गुंडे में साथ काम कर चुके रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के बीच भाइयों जैसी दोस्ती है। दोनों जब भी मिलते हैं धमाल ही मचाते है । तो वहीं सोशल मीडिया पर भी  इनकी दोस्ती की खूबसूरती को समझा जा सकता है ।

कमेंट करें
z8Zd2