"द ग्रीन नाइट" के निर्देशक का खुलासा,कहा - एक कविता को ढालने में हुई परेशानी

The Green Knights director had difficulty adapting the poem
"द ग्रीन नाइट" के निर्देशक का खुलासा,कहा - एक कविता को ढालने में हुई परेशानी
The Green Knight "द ग्रीन नाइट" के निर्देशक का खुलासा,कहा - एक कविता को ढालने में हुई परेशानी
हाईलाइट
  • द ग्रीन नाइट के निर्देशक को कविता को ढालने में आई कठिनाई

मुंबई। फिल्म निर्माता डेविड लोवी की नई फिल्म "द ग्रीन नाइट" 14वीं सदी की कविता "सर गवेन एंड द ग्रीन नाइट" की आधुनिक रीटेलिंग है। लोवी का कहना है कि कहानी का बहुत प्रभाव पड़ा और एक कविता को अपनाने में आने वाली कठिनाइयों का भी सामना किया।

भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल "द ग्रीन नाइट" में मुख्य भूमिका में हैं, जो किंग आर्थर के जिद्दी भतीजे सर गवेन की महाकाव्य कहानी को फिर से दिखाता है। यह एक घातक सौदे के बाद कुख्यात ग्रीन नाइट से लड़ने के लिए खतरनाक भूमि की यात्रा करता है।

The Green Knight director David Lowery on having a 'miserable' shoot: I  carried a lot of that baggage with me | PINKVILLA

लोवी कॉलेज में अपने नए साल में कविता कहते थे। उन्होंने कहा कि कहानी का मुझ पर प्रभाव पड़ा। मुझे इस तरह के हास्यास्पद दांव में लगे एक युवक के विचार से प्यार था। मैं यह जानना चाहता था कि कोई ऐसे खेल के लिए कैसे प्रतिबद्ध होगा जिसमें कीमत जीतने का मतलब अपनी जान गंवाना था।

कविता को ढालने में आने वाली कठिनाइयों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे वास्तव में यह समझ में नहीं आया कि जब तक मैं इसे अच्छे से नहीं बना लिया। तब तक यह कविता समय की कसौटी पर खरी नहीं उतरी, जब तक मुझे एहसास नहीं हुआ कि मैंने कितना कठिन काम किया है। द ग्रीन नाइट में एलिसिया विकेंडर और जोएल एडगर्टन भी शामिल हैं। पीवीआर पिक्च र्स 27 अगस्त को द ग्रीन नाइट रिलीज करने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

Created On :   24 Aug 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story