फिल्म भीमला नायक के राइट्स के खरीदारों की आंध्र प्रदेश में टिकट कीमत के मुद्दे ने बढ़ाई चिंता

The issue of ticket price in Andhra Pradesh raised concerns of the buyers of the rights of the film Bhimla Nayak
फिल्म भीमला नायक के राइट्स के खरीदारों की आंध्र प्रदेश में टिकट कीमत के मुद्दे ने बढ़ाई चिंता
पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती-स्टारर फिल्म भीमला नायक के राइट्स के खरीदारों की आंध्र प्रदेश में टिकट कीमत के मुद्दे ने बढ़ाई चिंता
हाईलाइट
  • फिल्म भीमला नायक के राइट्स के खरीदारों की आंध्र प्रदेश में टिकट कीमत के मुद्दे ने बढ़ाई चिंता

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती-स्टारर भीमला नायक सबसे ज्यादा चर्चित तेलुगु फिल्मों में से एक है।

प्रमोशनल स्टंट्स और अपडेट्स के साथ फिल्म ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। सागर के. चंद्रा द्वारा निर्देशित, इसमें त्रिविक्रम श्रीनिवास ने संवाद और पटकथा लिखी है।

फिल्म की अच्छी मांग है, खरीदार और व्यापारी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में अपने-अपने क्षेत्रों के अधिकारों को हथियाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म को भारी मात्रा में खरीदने की इच्छा के बावजूद, खरीदार अभी भी आंध्र प्रदेश के अधिकारों के बारे में अस्पष्ट हैं।

अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण आंध्र प्रदेश राज्य सरकार की गुड बुक में नहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपनी राजनीतिक विचारधारा के एक हिस्से के रूप में राज्य की कुछ कल्याण संबंधी समस्याओं के बारे में उनसे सवाल किया था। पवन कल्याण की इन टिप्पणियों ने अप्रत्याशित तरीकों से उनकी फिल्मों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है।

पवन कल्याण की वकील साब रिलीज के दौरान सरकार की प्रतिक्रिया भी यही साबित हुई। अब जब सरकार ने टिकट मूल्य निर्धारण प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है, तो खरीदार चिंतित हैं।

जबकि तेलंगाना क्षेत्र के फिल्म राइट्स करोड़ों रुपये में हैं। हालांकि भीमला नायक के निमार्ता रणनीतिक प्रचार स्टंट के साथ तैयारी कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

Created On :   22 Nov 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story