ओटीटी पर 13 मई को रिलीज होगी द कश्मीर फाइल्स

The Kashmir Files to release on OTT on May 13
ओटीटी पर 13 मई को रिलीज होगी द कश्मीर फाइल्स
बॉलीवुड ओटीटी पर 13 मई को रिलीज होगी द कश्मीर फाइल्स
हाईलाइट
  • ओटीटी पर 13 मई को रिलीज होगी द कश्मीर फाइल्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों के पलायन और नरसंहार की कहानी है। बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद अब द कश्मीर फाइल्स फिल्म 13 मई को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में ओटीटी पर रिलीज होगी।

इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और दर्शन कुमार मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म की कहानी 1990 के दशक की शुरूआत में कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी है। फिल्म में लोगों की भावना, पलायन की पीड़ा, अस्तित्व का डर और जीवित रहने के संघर्ष को दर्शाया गया है।

अभिनेता अनुपम खेर ने एक बयान में साझा किया, द कश्मीर फाइल्स एक ऐसी घटना का चित्रण है जो हमारे लोगों के साथ सालों पहले हुई थी और अभी भी बहुत कम लोग इसके बारे में जानते हैं। इस फिल्म की सफलता के पीछे विवेक और पूरी टीम की ईमानदारी है, जिसने मिलकर अच्छा काम किया है।

फिल्म का प्रीमियर 13 मई को जी5 पर होगा।

अनुपम ने अपने बयान में आगे कहा, फिल्म को पूरे देश से सराहना मिली और अब जो लोग इसे बड़े पर्दे पर नहीं देख सकें हैं तो उनके लिए द कश्मीर फाइल्स अब जी5 पर उपलब्ध होगी।

दर्शन कुमार ने कहा, द कश्मीर फाइल्स मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह मेरे करियर को परिभाषित करने वाली फिल्म रही है। मुझे खुशी है कि यह इस साल की बेस्ट फिल्म बन गई है। मैं जी5 पर इसके प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं और फिल्म के ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए उत्साहित हूं।

आईएएनएस

Created On :   25 April 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story