राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी ऑस्कर में मचाएगी धमाल, इन दो कैटेगिरी में मिलेगा ऑस्कर

The pairing of Ram Charan and Junior NTR will make a splash at the Oscars, will get Oscar in these two categories
राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी ऑस्कर में मचाएगी धमाल, इन दो कैटेगिरी में मिलेगा ऑस्कर
ऑस्कर की दौड़ में आरआरआर राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी ऑस्कर में मचाएगी धमाल, इन दो कैटेगिरी में मिलेगा ऑस्कर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शुक्रवार सुबह से ही ट्वीटर पर एस एस राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर ट्रेंडिंग पर चल रह रही है। सभी फैंस के मन में यही सवाल हैं कि क्या आरआरआर को ऑस्कर मिलेगा? क्या जूनियर एनटीआर और राम चरण की जोड़ी ऑस्कर के लिए नामांकित होगी? दरअसल, यह सभी सवाल फैंस के मन में इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि अमेरिका की मीडिया कंपनी वैराइटी ने ऑस्कर के लिए अलग-अलग कैटेगरी में नामांकित होने वाली फिल्मों की संभावित लिस्ट जारी की है। वैराइटी ने अपनी इस लिस्ट में आरआरआर फिल्म को भी दो कैटेगरियों में शामिल किया हैं। 

इन दो कैटेगरी में मिल सकता है ऑस्कर

वैराइटी के अनुसार, दुनिया भर में धमाल मचाकर करोड़ों रुपए कमाने वाली फिल्म "आरआरआर" को इसके गाने "दोस्ती" के लिए बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग की कैटेगरी में नामित किया जा सकता है। बता दें कि इस गाने को एम. एम कीरवानी ने कम्पोस्ड किया था। इस गाने से फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर की दोस्ती को दिखाया गया है। वैराइटी ने इस कैटेगरी में आरआरआर के दोस्ती गाने के अलावा एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स का "दिस इज ए लाइफ", टर्निंग रेड का "नोबडी लाइक यू" और टॉप गन: मेवरिक का "होली म्यू हैंड" गानों को भी लिस्ट में शामिल किया है। 

इसके अलावा वैराइटी के मुताबिक, आरआरआर फिल्म बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी में भी चुनी जा सकती है। लेकिन इस लिस्ट में वैराइटी ने एलेजांद्रो गोंजालेज इनारितु की "बार्डो", अली अब्बासी की "होली स्पाइडर" और लुकास ढोंट्स की "क्लोज़" का नाम भी शामिल किया है

ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी फिल्म 

इसी साल 24 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में शानदार कमाई कर कई बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम किेए थे। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी। यही वजह है कि 550 करोड़ की बजट में बनी इस फिल्म ने भारत में 900 करोड़ और विदेशों में 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1111 करोड़ रुपयों का कारोबार कर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। 
 
 

Created On :   16 Sep 2022 2:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story