बॉलीवुड: जीत की जिद की भूमिका ने अमित साध को खुद को तलाशने में मदद की

January 22nd, 2022

हाईलाइट

  • जीत की जिद की भूमिका ने अमित साध को खुद को तलाशने में मदद की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमित साध के शो जीत की जिद, (जिसमें उन्होंने भारतीय सेना के पूर्व विशेष बल अधिकारी मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर की भूमिका निभाई) ने हाल ही में एक साल पूरा किया। यह शो अभिनेता के दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है, क्योंकि इसने उन्हें अपने बारे में बहुत कुछ जानने का मौका दिया।

अनुभव के बारे में बात करते हुए, अमित साध ने कहा, जीत की जिद कई कारणों से मेरे दिल के बहुत करीब है। इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में सीमाओं को आगे बढ़ाने की अनुमति दी और मुझे अपने बारे में बहुत कुछ पता लगाने के लिए प्रेरित किया।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, इस किरदार ने एक निश्चित अनुशासन की मांग की और कठोर प्रशिक्षण से गुजरने से न केवल मुझे अपनी भूमिका में ढलने में मदद मिली, बल्कि इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया।

यह शो भारतीय सेना के एक पूर्व मेजर की कहानी बताती है और अपने आगे और पीछे की कहानी के साथ समयसीमा को आगे बढ़ाती है। शो के लिए अमित ने कठोर प्रशिक्षण के माध्यम से शारीरिक परिवर्तन किया। इस बीच, अभिनेता ब्रीद: इनटू द शैडो के आगामी सीजन में अपने हिस्से के लिए तैयारी कर रहे हैं, जहां वह कबीर सावंत के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे।

 

आईएएनएस