द सीक्रेट डायमेंशन मेरे लिए एक विशेष स्थान रखता है : टिया बाजपेयी

The Secret Dimension holds a special place for me: Tia Bajpai
द सीक्रेट डायमेंशन मेरे लिए एक विशेष स्थान रखता है : टिया बाजपेयी
नई दिल्ली द सीक्रेट डायमेंशन मेरे लिए एक विशेष स्थान रखता है : टिया बाजपेयी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गायिका, टीवी और फिल्म अभिनेत्री टिया बाजपेयी अपने अगले प्रोजेक्ट द सीक्रेट डायमेंशन के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो एक महत्वाकांक्षी लड़की के जीवन पर आधारित है, जो अपने सपनों को हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जाती है। इस प्रक्रिया में, उसे पता चलता है कि जीवन के कई पहलू हैं जिन्हें तलाशने की आवश्यकता है।

टिया अपने चरित्र के साथ अच्छी तरह से जुड़ती है, जैसा कि वह उल्लेख करती है, यह एक लड़की की यात्रा है जो सीमित संसाधनों के बावजूद बड़े सपने देखने की हिम्मत करती है। विक्रम भट्ट की हॉन्टेड-3डी से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली टिया 1920: एविल रिटर्न्‍स, हेट स्टोरी 4 सहित कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं और घर की लक्ष्मी बेटीयां जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं। अभिनेत्री लखनऊ की रहने वाली है और फिल्म में भी वह उसी शहर से ताल्लुक रखने वाला किरदार निभा रही हैं।

मैक्सिमम रिस्क एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग 12 देशों में की गई है। यह हर उस व्यक्ति के बारे में है जो असंभव के बारे में सपने देखता है, इसे प्राप्त करने के लिए नरक से गुजरता है, लेकिन फिर यह महसूस करता है कि जीवन के लिए सिर्फ एक चीज के अलावा और भी बहुत कुछ है, केवल वे ही गुप्त आयाम की कुंजी ढूंढ सकते हैं। फिल्म में टिया अपने सारे गाने गाने वाली हैं। इसके बारे में और साझा करते हुए, वह आईएएनएस को बताती है, मैं फिल्म में अपने सभी गाने खुद गा रही हूं, यह एक संगीतमय फिल्म है। इसमें 11 गाने हैं जो मेरे द्वारा लिखे और गाए गए हैं।

जो बात फिल्म को उसके करीब और खास बनाती है, टिया जवाब देती है, मैंने जो भी फिल्म की है, वह मेरे लिए खास रही है। द सीक्रेट डायमेंशन मेरे दिल में एक खास जगह रखता है क्योंकि यह एक विजुअल एल्बम फिल्म है, और मैं खुद की भूमिका निभा रही हूं। द सीक्रेट डाइमेंशन एक ऐसे व्यक्ति की यात्रा के बारे में है, जो अपने जीवन को खास बनाने के लिए कुछ अलग और असामान्य करने की कोशिश करता है। यह 2023 में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Oct 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story