गीत तू सामने आए नए रंगों और परिदृश्य को दर्शाता है

The song shows the new colors and landscapes you have come across
गीत तू सामने आए नए रंगों और परिदृश्य को दर्शाता है
मनोरंजन गीत तू सामने आए नए रंगों और परिदृश्य को दर्शाता है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। श्रीलंकाई गायक योहानी का पहला हिंदी एकल तू सामने आए गुरुवार को प्रसारित हुआ। गाने में उनके माणिके के सह-गायक जुबिन नौटियाल भी हैं। दोनों गायकों ने हाल ही में लद्दाख की यात्रा की जहां उन्होंने एक साथ इस ट्रैक पर काम किया। अपने गीत के विमोचन के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, योहानी ने कहा, यह मेरा पहला हिंदी एकल है, और मैं श्रोताओं द्वारा इसे सुनने के लिए रोमांचित हूं, और मुझे आशा है कि वे अपना प्यार बरसाएंगे। संगीत वीडियो की शूटिंग का मेरा अनुभव शानदार रहा।

सिंगल के लिए संगीत रॉकी खन्ना और जुबिन ने तैयार किया है, इसके बोल खुद रॉकी ने लिखे हैं।²श्य रूप से, गीत में पहाड़ों की प्राकृतिक सुंदरता, कारवां और जुबिन और योहानी के अलग-अलग रूप शामिल हैं। गाने का म्यूजिक वीडियो नवजीत बुट्टर ने डायरेक्ट किया है। वीडियो में उपयोग किया गया रंग पैलेट वास्तव में सबसे अलग है और इसे एक विशिष्ट रूप देता है।

नए ट्रैक के लिए उत्साहित जुबिन नौटियाल ने कहा, मैं पहाड़ों से ताल्लुक रखता हूं और तू सामने आए की शूटिंग के लिए वापस जाना एक जादुई अनुभव था। मुझे लगता है कि योहानी और मेरी आवाज एक साथ बहुत अच्छी तरह से मिलती है। मुझे यकीन है कि श्रोता इस गीत के मनोरंजन का आनंद लेने वाले हैं। टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, तू सामने आए अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आ चुका है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Nov 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story