हिट : द सेकेंड केस के ट्रेलर में दिखी सच्ची अपराधिक घटना की कहानी

The story of a true crime incident seen in the trailer of HIT: The Second Case
हिट : द सेकेंड केस के ट्रेलर में दिखी सच्ची अपराधिक घटना की कहानी
टॉलीवुड हिट : द सेकेंड केस के ट्रेलर में दिखी सच्ची अपराधिक घटना की कहानी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। साउथ अभिनेता आदिवी शेष अभिनीत हिट: द सेकेंड केस का ट्रेलर दिल्ली में भयावह श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड की याद दिलाता है। ट्रेलर में श्रद्धा नाम का उल्लेख है जो कि कहानी से लोगों को जोड़ता है। यह एक संयोग है। कहानी एक साल पहले लिखी गई थी और एक सप्ताह के भीतर इस तरह की भीषण वास्तविक जीवन त्रासदी के बाद फिल्म रिलीज हो रही है।

हिट 2 डॉ. सैलेश कोलानू के हिट वर्स की दूसरी किस्त है। सैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने बुधवार को रोमांचक ट्रेलर के साथ फिल्म प्रेमियों को खुश कर दिया। ट्रेलर एक शांत पुलिस वाले, कृष्ण देव (केडी) की यात्रा की एक झलक देता है, जिसका सामना एक भयानक मामले से होता है। ट्रेलर में, केडी अपराधियों को पक्षी-दिमाग के रूप में मजाक उड़ाता है और फिर वह खुद को एक भीषण हत्या को हल करते हुए पाता है जिसने पूरे शहर को हिला कर रख दिया है।

केडी का जीवन, प्यार, नौकरी, और बाकी सब कुछ इसमें आपस में जुड़ा हुआ है। क्या केडी मामले को हल करने में सक्षम होगा? क्या वह इस जघन्य अपराध के असली अपराधी को ट्रैक कर पाएगा? आदिवी शेष ने मेजर के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरूआत की थी। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखने के अलावा, फिल्म को 53वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव द्वारा हिंदी भाषा की फिल्म के रूप में चुना गया। नेटिजेंस के अनुरोधों के जवाब में, हिट2: द सेकेंड केस के निर्माता दिसंबर के अंत तक हिंदी संस्करण के लिए रिलीज पर विचार कर रहे हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में मीनाक्षी चौधरी हैं, जबकि राव रमेश, श्रीकांत मगंती, कोमली प्रसाद मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। प्रशांति तिपिरनेनी फिल्म का निर्माण कर रही हैं जबकि नेचुरल स्टार नानी प्रस्तुतकर्ता हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story