जामतारा 2 का ट्रेलर आया सामने, नए सीजन में दिखेंगे नए घोटाले

The trailer of Jamtara 2 came out, new scams will be seen in the new season
जामतारा 2 का ट्रेलर आया सामने, नए सीजन में दिखेंगे नए घोटाले
क्राइम-थ्रिलर जामतारा 2 का ट्रेलर आया सामने, नए सीजन में दिखेंगे नए घोटाले

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्राइम-थ्रिलर का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीजन जामताड़ा-सबका नंबर आएगा का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया। इस सीजन में कई नए घोटाले और अनदेखे खतरे देखे जाएंगे। नया सीजन पुराने प्रतिद्वंद्वी को नए पात्रों के साथ मिलाता है, चीजों को एक दूसरे के सामने लाता है। चुनाव के दौरान गुड़िया (मोनिका पंवार) ब्रजेश भान (अमित सियाल) से भिड़ती है। दूसरे सीजन में दिखाया जाएगा कि कैसे युवा घोटालेबाजों ने नए तरीके से घोटाले किए और जब पीछे मुड़ने की कोई जगह नहीं दिखी तो जामतारा में फिशिंग को अलग रूप दे दिया।

कई बाधाओं, राजनीति और सत्ता की चाहत के चलते सनी मंडल (स्पर्श श्रीवास्तव), उनके बड़े चचेरे भाई रॉकी (अंशुमान पुष्कर) और गुड़िया के बीच की लड़ाई स्थानीय राजनेता बृजेश भान के यहां पहुंचती है। आगामी सीजन के आधार पर प्रकाश डालते हुए, निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने साझा किया, पिछले कुछ वर्षों में, हमने फिशिंग स्कैम की संख्या में भारी वृद्धि देखी है। हम सभी को कभी न कभी हमारे ओटीपी या सीवीवी कोड के लिए एक कॉल आया है। जामताड़ा में कई युवाओं ने इसका फायदा उठाया, खास कर ऐसे लोगों का जो तकनीक-सैव्वी नहीं थे, उन्होंने मोबाइल एड्रेस बुक और क्विक डायल के साथ नकदी के लिए एक हब का सफलतापूर्वक निर्माण किया।

दूसरे सीजन में नया क्या है और यह दर्शकों को कैसे पसंद आएगा, इस पर टिप्पणी करते हुए, निर्देशक ने आगे उल्लेख किया, इस सीजन में हम बड़े और छोटे के बीच लड़ाई देखेंगे। इसके अतिरिक्त, अक्ष परदासनी, एसपी डॉली और गंगा देवी के रूप में सीमा पाहवा और होनहार युवा अभिनेता रवि चहल भूमिका निभाएंगे। वायकॉम18 स्टूडियोज के टिपिंग प्वाइंट द्वारा निर्मित, जामतारा-सबका नंबर आएगा का सीजन 2 23 सितंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story