पुष्पा- द रूल : पुष्पा-2 की रिलीज डेट का इंतजार हुआ खत्म, इस डबल बजट पर बनेगी फिल्म, यहां जाने डिटेल्स

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राईज ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था, हर कोई फिल्म का दिवाना हो गया था, मूवी के डायलॉग्स से लेकर गाने  तक सब की जूबा पर चढ़े हुए थे। सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियोज से लेकर रील्स तक पुष्पा के ही सॉन्ग्स और सीन्स छाए हुए थे। अब पुष्पा-2 के खबर से ही फैंस बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं। पुष्पा: द राईज ने बेशक ही  पुष्पा-2  के लिए जबरदस्त हाई मार्क सेट किया है, मसलन फैंस की एक्सपेक्टेशन पुष्पा-2  के लिए बहुत ज्यादा बढ़ी हुई है। फिल्ममेकर को भी यह बात अच्छे से पता है इसलिए वे  पुष्पा के सिक्वल की तैयारियां भी जबरदस्त तरिके से कर रहे हैं।  फिल्म की स्टार कास्ट, सॉन्ग्स, एक्शन से लेकर फिल्म के बजट तक पर वो अपना बेस्ट से भी ज्यादा देने का ट्राई कर रहे हैं। हर पुष्पा फैंस के मन में केवल एक ही सवाल है कि पुष्पा-2 कब आने वाली है, और फिल्ममेकर इस बार क्या अलग करने का प्लान कर रहे हैं। 

इस महीने हो रही है रिलीज
पुष्पा: द राइज के दूसरे सिक्वल के अनांउसमेट के बाद ही फैंस केवल एक ही ताक लगाए बैठे थे कि आखिर कब फिल्म रिलीज होगी, और कब वे उसे देख पाएंगे, अब फिल्म के मेकर्स ने फैंस के सवाल का जवाब दिया है। फिल्ममेकर  ने पुष्पा पार्ट 2 यानी पुष्पा- द रूल की रिलीजिंग डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। फिल्ममेकर ने पहले इस फिल्म की रिलीजिंग डेट दिसंबर 2022 बताई थी जिसे चेंज करके अब  अगस्त 2023 कर दिया हैा

जोर-शोर से कर रहे तैयारी 
फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक वाई. रवि शंकर ने हाल में बिजनेस टुडे मैगजीन को बताया कि वे नेकस्ट सिक्वल  के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं। पहले उनका बजट 350 करोड़ रुपये था लेकिन अब उन्होंने इसे बढ़ा कर 500 करोड़ रुपये कर दिया है। उन्होंने कहा कि फिल्म में इस बार पहले के मुकाबले जोरदार एक्शन सीन्स होंगे, और वे फिल्म की प्रमोशन भी जबरदस्त तरिके से करना चाहते हैं। 

फिल्ममेकर कर रहे हैं ये प्लान 
पुष्पा-1 की स्टार कास्ट अल्लू अर्जुन, फहाद फाजिल, रश्मिका मंदाना सहित पुष्पा-2 में विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। शंकर ने बताया कि पुष्पा-1 की कामयाबी देख वे भी हैरान थे, इसलिए अब वे कोई भी चूक नहीं करेंगे, उन्होंने बताया कि वे फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन के साथ ही फिल्म को करीबन 10 भाषाओं में रिलीज करेंगा ताकी इसकी पॉपुलैरिटी  बनी रहे।