दैनिक भास्कर हिंदी: फिल्म रेस3 की पूरी टीम प्रमोशन के दौरान Black and White ड्रेस में आई नजर

May 20th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस3 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज किया गया था और अब फिल्म रेस3 की कास्ट एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल रेस3 लगभग बनकर तैयार है और इसके प्रमोशन में सितारे कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। शनिवार को रेस 3 की पूरी टीम सलमान खान के साथ प्रमोशन में बिजी रही। प्रमोशन के लिए टीम ने Black and White प्रमोशन थीम बनाई थी। सलमान खान, बॉबी देओल और अनिल कपूर ब्लैक शर्ट में नजर आए। जबकि जैकलीन प्रमोशन के दौरान वाइट ड्रेस में दिखीं, तो वहीं ग्लैमरस अवतार में डेजी शाह भी नजर आई। प्रमोशन थीम शूट के दौरान अनिल कपूर का झक्कास स्टाइल देखने काे मिला।

 

 

मुंबई में प्रमोशन में बिजी रेस 3 की टीम के साथ फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी भी साथ दिखाई दिए। रेस 3 फिल्म रेस का तीसरा पार्ट है। ये एक एक्शन फिल्म है। यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है।

 

Related image

 

'रेस 3' का ट्रेलर लॉन्च 

फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर मंगलवार (15 मई) को लॉन्च किया गया था। इसमें बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस, साकिब सलीम, डेजी शाह नजर आए। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बॉबी देओल थोड़े इमोशनल हो गए और बताया कि काफी समय से वह एक अच्छी फिल्म के साथ बड़े परदे पर अपनी वापसी की तैयारी कर रहे थे। ऐसे समय में सलमान ने ऐंजल बनकर उन्हें 'रेस 3' जैसी बड़ी फिल्म में कास्ट करवा लिया। 

 

Image result for race 3 trailer

 

'रेस 3' पर सलमान का ट्वीट

'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ तब उसे ज्यादा लोगों ने नहीं देखा, लेकिन सलमान के ट्वीट करते है रेस 3 का ट्रेलर 3 करोड़ बार देखा गया। सलमान के ट्वीट के 48 घंटे बाद ही ट्रेलर ने ये आंकड़ा छू लिया। मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर को मात्र 48 घंटों में 3.14 करोड़ से अधिक बार देखा गया। ट्रेलर में कुछ हैरतअंगेज स्टंट दिखाए गए हैं, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं। सलमान खान अभिनीत 'रेस 3' का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर एक पायदान पर ट्रेंड कर रहा है। इससे पहले जब  रेस 3 का ट्रेलर यू ट्यूब पर जारी किया गया था तब व्यूज तेजी से नहीं बढ़ रहे थे, ट्विटर पर सलमान के एक्टिव होते ही व्यूअर्स जैसे रेस 3 के ट्रेलर के दीवाने ही हो गए और सभी प्लेटफॉर्म पर फैन्स के शानदार रिएक्शन मिल रहे हैं। 

 


3 डी में भी होगी रिलीज ‘रेस 3’ 

फिल्म ‘रेस 3’ देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली मूवी बताई जा रही है। इसे 3 डी में भी रिलीज किया जाएगा। रेस सीरीज को इससे पहले अब्बास-मस्तान ने शुरू किया था और उन्होंने इसके दो भाग बनाये थे। पहली रेस 2008 में आई थी, जिसमें सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ जैसे सितारे ने साथ काम किया था।  दूसरी रेस 2013 में रिलीज हुई थी, जिसमें सैफ अली खान के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस जैसे सितारे नजर आये थे।  सलमान खान पहली बार ‘रेस 3’ के साथ जुड़े हैं। ‘रेस 3’ में सलमान के होने से इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है। रेस 3' में सलमान खान के ऑपोजिट जैकलिन फर्नांडिस हैं। यह रेस फ्रैंचाइजी की उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले वह 'रेस 2' में भी काम कर चुकी हैं। 

 

Image result for Bobby Deol, Anil Kapoor and Salman Khan appeared in black shirts.