दैनिक भास्कर हिंदी: अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है: रेमो डिसूजा

August 26th, 2020

हाईलाइट

  • अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है: रेमो डिसूजा

नई दिल्ली, 26 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को इंडस्ट्री में दो दशक से अधिक समय हो गया है लेकिन उन्हें लगता है कि अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है।

क्योर डॉट फिट के साथ कोलेबरेशन में मूव्स लाइक रेमो शो कर रहे रेमो ने ऑनलाइन डांस क्लास को लेकर आईएएनएस से अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, दुनिया की मौजूदा स्थिति को देखते हुए लाइव ऑनलाइन क्लास के जरिए डांस सिखाना काफी अलग है लेकिन अच्छा है। इस समय इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता है।

उन्होंने आगे कहा, क्योर डॉट फिट के जरिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दर्शकों से जुड़ना एक बड़ा अवसर है। डांस शो में कई सालों तक जज रहने के बाद मुझे लगा कि मेरे दर्शकों को मेरे साथ निजी तौर जुड़ने की जरूरत थी। वर्चुअल रियलिटी इस समय का सबसे बढ़िया टूल है। इसके जरिए कभी भी किसी से भी कहीं से भी जुड़ना कमाल की चीज है।

अपने सबसे पसंदीदा काम के बारे में रेमो ने कहा, मेरा कोई एक पसंदीदा काम नहीं है बल्कि मैं जो भी करता हूं उसका आनंद लेता हूं।

इस दौरान रेमो ने ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का बेस्ट डांसर बताया। साथ ही उन्होंने रणवीर सिंह को कोरियोग्राफ करने को अच्छा अनुभव बताया।

एसडीजे/जेएनएस