ब्रह्मास्त्र में बहुत सारा संगीत है जिसे हमने अभी तक रिलीज नहीं किया है

Theres a lot of music in Brahmastra that we havent released yet: Ayan Mukerji
ब्रह्मास्त्र में बहुत सारा संगीत है जिसे हमने अभी तक रिलीज नहीं किया है
अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र में बहुत सारा संगीत है जिसे हमने अभी तक रिलीज नहीं किया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। निर्देशक अयान मुखर्जी ने खुलासा किया है कि केसरिया, डांस का भूत और देवा देवा जैसे ब्लॉकबस्टर गाने के अलावा, अन्य गानें भी है जिन्हें अभी जारी किया जाना है। अयान ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को साझा करते हुए कहा, फिल्म में अन्य ट्रैक, जिन्हें फिल्म में प्रदर्शित नहीं किया गया, अब रिलीज किए जाएंगे। उन्होंने यह भी साझा किया कि उनका अनावरण पहले क्यों नहीं किया गया।

अयान ने कहा, ब्रह्मास्त्र के संगीत एल्बम पर कुछ समाचार। फिल्म में बहुत सारे संगीत हैं जिन्हें हमने अभी तक रिलीज नहीं किया है। जैसे .. रसिया .. हमारा शिव थीम .. हमारे मुख्य गीतों के अन्य संस्करण . . अन्य थीम.. मुख्य कारण यह है कि हमें फिल्म को रिलीज से पहले ठीक से खत्म करने पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है, और इन ट्रैकों को ठीक से लॉन्च करने के लिए न्याय नहीं कर सका।

उन्होंने आगे कहा, हम अगले सप्ताह की शुरूआत में रसिया और अन्य ट्रैक लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं .. और हमारी योजना है कि दशहरा, 5 अक्टूबर तक पूरा ब्रह्मास्त्र संगीत एल्बम जारी करें!

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन और मौनी रॉय हैं।

फिल्म के अगले भाग का शीर्षक ब्रह्मास्त्र भाग दो: देव है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story