दैनिक भास्कर हिंदी: इस खास मौके पर अपने पति से दोबारा शादी करेंगी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

August 22nd, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में बहुत कम ऐसे स्टार होते हैं जो गॉडफादर होने के बाद भी कोई खास नाम नहीं कमा पाते। उन्हीं फ्लॉप स्टार में से एक हैं- ईशा देओल। ईशा का पूरा खानदान बरसों से बॉलीवुड में है। उनकी मां हेमा मालिनी और उनकी पिता धर्मेंद्र पुराने समय में बॉलीवुड के बड़े स्टार रह चुके हैं। लेकिन उसके बाद बॉलीवुड में ईशा का करियर अच्छा नहीं रहा और उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाकर शादी करना ही ठीक समझा। ईशा देओल जल्द ही मां बनने वाली हैं और इसको लेकर वो काफी एक्साइटेड भी हैं। कुछ दिनों पहले ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो अपनी 'गोदभराई' के लिए शॉपिंग करती नजर आ रही थी। 

ईशा देओल अपनी इस गोदभराई की रस्म को बेहद खास बनाना चाहती हैं और इसके लिए वो कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी गोदभराई को और ज्यादा खास और यादगार बनाने के लिए ईशा ने अपने पति भरत तख्तानी के साथ एक बार फिर से शादी करने का फैसला किया है। 

एक चैनल से बातचीत के दौरान ईशा ने बताया था कि, 'उनकी शादी बहुत ही पारंपरिक तरीके से हुई थी। मेरा कन्यादान भी पापा की गोदी में बैठकर ही हुआ था।' ईशा और भरत की दोबारा से शादी भी पूरी तरह से सिंधी परंपरा के हिसाब से ही होगी क्योंकि ईशा के पति भरत तख्तानी सिंधी फैमिली से हैं। उन्होंने अपने फैंस से वादा किया है कि वो अपने 'बेबी' की फोटो सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करेंगी। 

खबरें और भी हैं...