टीवी एक्टर्स इस तरह से मना रहे हैं नेशनल बेस्ट फ्रेंड डे

This is how TV actors are celebrating National Best Friend Day
टीवी एक्टर्स इस तरह से मना रहे हैं नेशनल बेस्ट फ्रेंड डे
टीवी एक्टर्स इस तरह से मना रहे हैं नेशनल बेस्ट फ्रेंड डे

मुंबई, 8 जून (आईएएनएस)। आज यानि कि 8 जून को नेशनल बेस्ट फ्रेंड डे है और ऐसे में टेलीविजन के सितारें इस दिन को ध्यान में रखते हुए अपने-अपने बेस्ट फ्रेंड को याद कर रहे हैं।

टेलीविजन धारावाहिक हप्पू की उलटन पलटन की अभिनेत्री कामना पाठक ने कहा, कोमल सिरवानी मेरी बेस्ट फ्रेंड है। थिएटर में काम करने के लिए जब से मैं मुंबई आई हूं, तब से वह मेरी जिंदगी का हिस्सा है। तब से मेरे लिए मित्रता की परिभाषा हमेशा के लिए बदल गई है। मेरे बर्थ डे वीक के दौरान कोमल मेरे लिए सरप्राइज प्लान करती थी। वह केक और मेरी पसंदीदा आटे का हलवा बनाती थी, मेरी फेवरेट ड्रेस खरीद लाती थी और अपने लिए भी एक मैंचिंग लेकर आती थी। कोमल के बिना मुंबई में दस सालों का यह सुहाना सफर कभी संभव नहीं हो पाता।

एंड टीवी के कार्यक्रम कहत हनुमान जय श्री राम के कलाकार निर्भय वाधवा ने अपने बेस्ट फ्रेंड विनीत मुदगिल के साथ अपनी पुरानी दोस्ती के बारे में साझा करते हुए कहा, विनीत मेरे लिए एक परिवार के जैसा है। हमारी दोस्ती लगभग दस साल से भी अधिक पुरानी है। किस्मत के चलते हमारे करियर के लिए दोनों का ही मुंबई से बुलावा आया। विनीत मुंबई में अच्छे से अपनी जगह बना ली है और हम हमेशा साथ रहे हैं। पैसे को लेकर हमारे बीच कभी भी कोई मनमुटाव नहीं हुआ, किसी को अगर पैसे की दिक्कत होती भी है, तो हम इस बारे में आपस में एक-दूसरे से पूछ लेते हैं। आज भी अगर उसे मेरे कमरे में गंदगी मिलती है, तो वह खुद साफ कर देता है। ऐसा दोस्त कहां मिलेगा बताओ?

गुड़िया हमारी सभी पे भारी से मशहूर हुईं अभिनेत्री सारिका बहलोरिया की बेस्ट फ्रेंड उनकी चचेरी बहन अंजलि बहरोलिया हैं। ये एक-दूजे की खुशियों में अपनी खुशियां ढूंढ़ती हैं।

Created On :   8 Jun 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story