Web series: आर्या के साथ मेरी यह अविश्वसनीय वापसी है- सुष्मिता सेन

This is my incredible comeback with Arya: Sushmita Sen
Web series: आर्या के साथ मेरी यह अविश्वसनीय वापसी है- सुष्मिता सेन
Web series: आर्या के साथ मेरी यह अविश्वसनीय वापसी है- सुष्मिता सेन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक बार फिर से दर्शकों के बीच होंगी, वे आगामी वेब सीरीज आर्या में नजर आएंगी। उन्होंने अपनी आगामी वेब सीरीज आर्या के साथ अविश्वसनीय वापसी का वादा किया है। वो कहती हैं कि यह एक ऐसी मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। शो का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। जिसमें परिवार, प्रेम, अपराध और पाप से मुक्त होने की एक कहानी की झलक दिखाई गई। सुष्मिता ने आर्या की भूमिका निभाई है।

सुष्मिता ने कहा, आर्या ताकत, दृढ़ संकल्प और अपराध से भरी दुनिया में सभी कमजोरियों का प्रतिनिधित्व करती है, जो पुरुषों द्वारा संचालित एक दुनिया है। व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह परिवार, विश्वासघात और एक मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

फिल्म निर्माता अनिल सूरी का कोरोना संक्रमण से निधन, बड़े अस्पतालों ने भर्ती करने से किया था इंकार

उन्होंने कहा, मुझे इस तरह का रोल पाने में एक दशक का समय लग गया और मैं इस अविश्वसनीय कहानी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैं राम माधवानी और उनकी टीम की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे ऐसा लाइफटाइम रोल दिया। नीरजा फेम फिल्म निर्माता राम माधवानी के शो आर्या में उसके पति के रूप में चंद्रचूड़ सिंह भी हैं, जो अवैध मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल है।

अभिनय में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, चंद्रचूड़ ने कहा, डिजिटल सामग्री की सुंदरता यह है कि इसमें कहानी कहने का एक नया रूप है और मैं इस शो के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। तनाव और तीव्रता का स्तर कई ट्विस्ट लेकर आता है और दर्शक लेकर लगातार अनुमान लगाते रहेंगे।

रक्तांचल में हमने संगीत के साथ-साथ भावनाओं को भी जोड़ा है- निर्देशक

आर्या लोकप्रिय डच क्राइम ड्रामा पेनोजा का आधिकारिक रीमेक है। शो को संदीप श्रीवास्तव और अनु सिंह चौधरी ने लिखा है। इसमें नमित दास, सिकंदर खेर, जयंत कृपलानी, सोहिला कपूर, सुगंध गर्ग, माया सरीन, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी भी हैं। एंडेमोल शाइन द्वारा सह-निर्मित यह सीरीज 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी।

Created On :   6 Jun 2020 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story