उर्फी जावेद के फैशन सेंस को मिल रही है तगड़ी टक्कर, अतरंगी कपड़े पहनने के मामले में आगे निकला मिर्ची जावेद, बर्तन, मैगी, पत्तों से बना डाली अजीबोगरीब ड्रेसेस

This person is giving competition to Urfi Javed in fashion, went viral by the name of Mirchi Javed
उर्फी जावेद के फैशन सेंस को मिल रही है तगड़ी टक्कर, अतरंगी कपड़े पहनने के मामले में आगे निकला मिर्ची जावेद, बर्तन, मैगी, पत्तों से बना डाली अजीबोगरीब ड्रेसेस
उर्फी vs मिर्ची उर्फी जावेद के फैशन सेंस को मिल रही है तगड़ी टक्कर, अतरंगी कपड़े पहनने के मामले में आगे निकला मिर्ची जावेद, बर्तन, मैगी, पत्तों से बना डाली अजीबोगरीब ड्रेसेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने अतरंगी फैशन सेन्स के लिए मशहूर इंस्टाग्राम क्वीन उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता है। बिग बॉस ओटीटी से फेमस होने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने यूनिक ड्रेसिंग सेन्स से दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई है। लेकिन अब इंस्टाग्राम क्वीन उर्फी जावेद को टक्कर देने के लिए नया शख्स मिर्ची जावेद सामने आया। जिसने अपनी ड्रेसिंग सेन्स से उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है और उसकी अतरंगी ड्रेसेस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शख्स

सोशल मीडिया पर इन दिनों तरुण नाम का एक शख्स खूब वायरल हो रहा है। टिक टॉकर तरुण नाम से इंस्टाग्राम चलाने वाले इस शख्स की वीडियोज देखकर लोग हैरान हो गए हैं क्योंकि इसने अपने फैशन सेन्स से फैशन क्वीन उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है। तरुण नाम के इस शख्स ने अलग-अलग चीजों का इस्तेमाल करके कई ड्रेसेस बनाई हैं जिसकी वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

लाल मिर्च से बना ली ड्रेस

मिर्ची जावेद के नाम से वायरल होने के पीछे तरुण की मिर्ची से बनाई गई एक ड्रेस है। जिसमें उसने खाने में उपयोग की जाने वाली लाल मिर्च से ही अपनी ड्रेस बना ली है। तरुण के इस अतरंगी ड्रेस को देखकर यूजर्स उसे उर्फी जावेद का भाई बता रहे हैं। इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने उसकी अदाएं देखकर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है। 

मैगी से बनाई बिकिनी

तरुण ने ना सिर्फ लाल मिर्ची से बल्कि मैगी से भी अपनी ड्रेस बना ली। उसने मैगी के टुकड़ों को बिकिनी और मांग टीके की तरह पहन लिया। इतना ही नहीं उसने मैगी से ही कमरबंद बनाकर अपने डांस मूव्स दिखाए। उसके इस फैशन को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए।

तरुण ने पहनी पत्तों से बनी ड्रेस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शख्स ने ना सिर्फ इंसानों के खाने की चीजों से अपनी ड्रेस बनाई बल्कि उसने पत्तों से भी अपनी ड्रेस बना ली। तरुण ने पत्तों का इस्तेमाल करके टॉप और पैन्ट जैसी ड्रेस बनाकर पहन ली। उसने इन्हीं पत्तों से ज्वेलरी भी बनाई। 

 

Created On :   5 April 2023 12:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story