comScore

सबसे महंगे घर का मालिक बना बागी, नए घर में होगा शिफ्ट

July 24th, 2018 20:34 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लगता है बॉलीवुड के क्यूट और चॉकलेटी ब्यॉय टाइगर श्रॉफ को लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना अच्छे से आ गया है। तभी तो कभी वो करन जौहर के नए स्टूडेंट बन जाते हैं, तो कभी बागी तेवर दिखाते हैं। इन द‍िनों ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की तैयारी में लगे टाइगर फिलहाल किसी फिल्म की वजह से खबरों नहीं हैं। बल्कि इस बार उनके लाइम लाइट में आने की वजह उनका नया आशियाना है।
 

Image result for tiger shroff

टाइगर के इस ड्रीम हाउस की की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। इसे हम ड्रीम हाउस इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि टाइगर काफी टाइम से एक ऐसे घर की तलाश कर रहे थे जहां 8 बेडरूम के साथ ही उनकी फिटनेस और जिम से जुड़ी हर सुविधा मौजूद हो। लेकिन मुंबई जैसी जगह में उनकी ये ख्वाहिश पूरी होगी, वो भी इतनी जल्दी इसकी उम्मीद ज़रा कम ही थी।
 

Image result for tiger shroff

टाइगर ठहरे बागी, उन्होंने आखिरकार अपने सपनो का घर ढूंढ कर ही दम लिया। उनका ये ड्रीम घर उन्हें मुंबई के खार इलाके में मिला है। जहां वो अगले साल शिफ्ट होने वाले हैं। अब घर इतना खास है तो जाहिर सी बात है उसे बनाने वाला भी कोई खास ही होगा। कोई और नहीं बल्कि इस घर को जॉन अब्राहम के भाई एलेन ड‍िजाइन करने वाले हैं।
 

Image result for tiger shroff

एलेन एक बेहतरीन इंटीर‍ियर ड‍िजाइनर हैं और पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स के घर को संवार चुके हैं। टाइगर के इस इंवेस्टमेंट से पापा जैकी श्रॉफ और बाकी फैमिली मेंबर्स भी बेहद खुश हैं। आखिकार उनके बेटे ने अपनी कमाई से घर जो खरीदा है  और वो भी इतना लग्जीरियस। 

कमेंट करें
bcKjo