नैनीताल पहुंचे भाभी जी घर पर हैं तिवारी जी, बोले- वेब सीरीज से परोसी जा रही अश्लीलता

Tiwari ji is at home in Nainital, said - obscenity being served from the web series
नैनीताल पहुंचे भाभी जी घर पर हैं तिवारी जी, बोले- वेब सीरीज से परोसी जा रही अश्लीलता
उत्तराखंड नैनीताल पहुंचे भाभी जी घर पर हैं तिवारी जी, बोले- वेब सीरीज से परोसी जा रही अश्लीलता

नैनीताल, 10अगस्त (आईएएनएस)। हास्य धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं के मुख्य कलाकार मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ सरोवर नगरी नैनीताल में पहुंचे हैं। उन्होंने नैनी झील में नौकायन किया। इसके बाद वे नैनीताल का तिब्बती और ब्रिटिश कालीन बाजार भी घूमे। रोहिताश्व गौड़ निर्मल पांडे फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने नैनीताल पहुंचे हैं।

रोहिताश्व गौड़ ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में तेजी से बदलाव आया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री बड़े पर्दे से वेब सीरीज की तरफ बढ़ी है। वेब फिल्मों के जरिए नई-नई प्रतिभाओं को मौका मिला है, नई प्रतिभाएं सामने आ रही हैं। वहीं, उनका ये भी कहना है कि कुछ निर्देशक फेमस होने के लिए अश्लील फिल्म बना रहे हैं, जो नए एक्टर्स के लिए खतरनाक साबित होती है, जिससे अच्छे कलाकार जल्द समाप्त हो जा रहे हैं। साथ ही फिल्म के क्षेत्र में अपना करियर बना रही लड़कियों के लिए काम करना एक चुनौती है। लिहाजा, जल्द से जल्द वेब सीरीज पर भी सेंसर लगना चाहिए।

बातचीत के दौरान रोहिताश ने बताया कि बदलते समय के साथ-साथ काम करना सभी के लिए चुनौतीपूर्ण बन रहा है। पहले कलाकार एक साथ कई धारावाहिक की शूटिंग करता था, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है, लेकिन अब निर्देशक और टीवी चैनल्स एक समय में मुख्य किरदार को एक अभिनय करने का करार करवा रहे हैं।

वहीं, सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर आमिर खान को काफी ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म का बॉयकाट का ट्रेंड चल रहा है। जिस पर रोहिताश का कहना है कि किसी भी मामले पर बयान देने से पहले अभिनेताओं को सोच समझ कर बोलना चाहिए।

 

स्मिता/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Aug 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story