जीवन बदलने वाली भूमिका का किया खुलासा

Tom Cruise reveals life-changing role
जीवन बदलने वाली भूमिका का किया खुलासा
टॉम क्रूज जीवन बदलने वाली भूमिका का किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज का कहना है कि टॉप गन में नेवी पायलट पीट मावरिक मिशेल की भूमिका को उतारना जीवन बदलने वाला था।

रिपोर्ट के अनुसार, हॉलीवुड स्टार ने हमेशा पायलट या अभिनेता बनने का सपना देखा था। जब वह दोनों करियर को एक फिल्म में जोड़ सकते थे, तो यह उनके लिए एक बड़ा रोमांच था।

59 वर्षीय अभिनेता ने हेलो पत्रिका को बताया, मैं केवल एक पायलट या एक अभिनेता बनना चाहता था, इसलिए टॉप गन कई मायनों में एक बहुत बड़ा क्षण था, जिसमें विमानन के लिए मेरा जुनून भी शामिल था।

उन्होंने आगे कहा, यह मेरे लिए जीवन बदलने वाला था।

क्रूज ने साझा किया, मुझे वास्तव में एक एफ -14 जेट में उड़ान भरने के लिए मिला, जो एक सपने के सच होने जैसा था, और एक ऐसा किरदार निभाना जो मुझे पसंद था।

ब्लॉकबस्टर सीरीज की नवीनतम फिल्म टॉप गन: मेवरिक के लिए उन्हें पहले से कहीं ज्यादा प्लेन स्टंट करने को मिले।

क्रूज ने आगे कहा, आप फिल्म में जो पी-51 मस्टैंग देख रहे हैं, वह वास्तव में मेरा विमान है। इसलिए मुझे उन ²श्यों में पायलट करना पड़ा।

उन्होंने आगे कहा, मुझे इस बार जेट फाइटर में भी बहुत कुछ मिला, जो रोमांचकारी था। यह कुछ ऐसा था जिस पर मैं काम कर रहा था।

1986 के एक्शन-ड्रामा की अगली कड़ी होल्ड माई हैंड में ऑस्कर विजेता लेडी गागा द्वारा एक महाकाव्य साउंडट्रैक के साथ आती है।

यह पूछे जाने पर कि पॉप मेगास्टार गाना रिकॉर्ड करने के लिए कैसे आए तो उन्होंने कहा, मैंने लास वेगास में लेडी गागा के एक शो को देखा था और चकित रह गया था, इसलिए मैंने उसे यह पूछने के लिए बुलाया कि क्या वह हमारी मदद कर सकती है।

उन्होंने आगे कहा, उसने गाना भेजा और यह एकदम सही था। यह वास्तव में स्कोर की धड़कन है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story