दैनिक भास्कर हिंदी: त्रिशाला दत्त ने पापा संजय के साथ शेयर की बेहद प्यारी फोटो

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के तमाम सितारे न्यू ईयर का जश्न अपने पसंदीदा डेस्टिनेशन पर मना चुके है। वहीं कुछ बॉलीवुड स्टार्स का न्यू ईयर वेकेशन अभी भी जारी है। इन बॉलीवुड सितारों में एक दत्त फैमिली भी शामिल है। जो अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों बटोर रही है। बता दें कि इन फोटो में संजय दत्त उनकी वाइफ मान्यता दत्त और दोनों बच्चों के साथ-साथ बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त भी नजर आ रही हैं। इस बार संजय ने साल 2018 का स्वागत पूरे परिवार के साथ दुबई में किया है।

अपने इस वेकेशन की बहुत सारी तस्वीरें मान्यता दत्त और त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी की है, लेकिन त्रिशाला ने शुक्रवार को अपने पापा संजय के साथ जो बेहतरीन तस्वीर शेयर की है उसका कोई जवाब नहीं। इस फोटो में बाप-बेटी के बीच अटूट प्यार साफ दिखाई दे रहा है। इसी के ही साथ त्रिशाला ने इस फोटो पर एक कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ' पापा मेरे साथ बच्चों की तरह खेलते हैं, दोस्त की तरह मुझे सलाह देते हैं और एक बॉडी गार्ड की तरह मेरी केयर करते हैं। आई लव यू डैड, मैं आपसे सभी चीजों से बढ़कर प्यार करती हूं।'

बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं त्रिशाला

हाल ही में त्रिशाला की बोल्ड और हॉट फोटो से सोशल मीडिया का बाजार काफी गर्म था। त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाती है। इन दिनों बॉलीवुड किड्स अपने डेब्यू फिल्म और फोटो के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं त्रिशाला के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें सोशल मीडिया की सुर्खियों में थी, लेकिन संजय दत्त ने इसे महज अफवाह कहा था।

बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला अमेरिका में रहती हैं। वहीं से त्रिशाला ने अपनी पढ़ाई पूरी की है। संजय दत्त अक्सर त्रिशाला से मिलने अमेरिका जाते है। वहीं त्रिशाला भी इंडिया आती रहती हैं।