कोल स्प्राउस को ट्रोलर्स ने जान से मारने की धमकी दी

Trollers threatened to kill Cole Sprouse
कोल स्प्राउस को ट्रोलर्स ने जान से मारने की धमकी दी
कोल स्प्राउस को ट्रोलर्स ने जान से मारने की धमकी दी

लॉस एंजेलिस , 21 अप्रैल (आईएएनएस)। टीवी शो रिवरडेल के अभिनेता कोल स्प्राउस ने एक लंबे-चौड़े बयान में साथी सेलिब्रिटी को डेट करने को लेकर इसके नकारात्मक पक्ष का सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया ट्रोल्स में उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।

एसशोबिज डॉट कॉम के मुताबिक, स्प्राउस रिवरडेल अपनी सहकलाकार लिली रीनहार्ट के साथ रिश्ते में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लोगों से सोच-समझकर पोस्ट करने का आग्रह किया।

अभिनेता ने लिखा, मैं ऑनलाइन उन लोगों की अफवाहों और निंदा को सहन करता हूं, जो मेरा प्रशंसक होने का दावा करते हैं। प्रशंसक जिन्हें लगता है कि वे मेरी निजता में दखल देने के हकदार हैं, क्योंकि मैंने उन्हें बहुत ज्यादा अपनी जिंदगी में शामिल नहीं किया। लेकिन मेरे दोस्तों को निशाना बनाना, बेबुनियाद आरोप लगाना, मेरे पते को लीक किया, और मौत की धमकी देना पागलपन और कट्टरता के गुण हैं। मानवता का रास्ता चुनें। (मसखरा) बनना बंद करें।

स्प्राउस ने सीधे तौर पर निराधार आरोपों का नाम नहीं लिया, जिनका वह जिक्र कर रहे थे, लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मॉडल काया गार्बर के साथ उनकी दोस्ती के संबंध में हो सकता है। कुछ प्रशंसकों का मानना है कि दोनों के बीच का रिश्ता दोस्ती से कहीं ज्यादा है।

वहीं, स्प्राउस और रीनहार्ट ने कथित रूप से 2016 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

Created On :   21 April 2020 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story