दैनिक भास्कर हिंदी: टीवी एक्ट्रेस ने किया सुहागरात सीन करने से इनकार

April 29th, 2018


डिजिटल डेस्क । आज कल टीवी शोज की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स कई जतन करते हैं, भव्य सेट, ज्वैलरी, मेकअप, ड्रामा सीन्स और तो और अब तो इनमें, बिकनी, किसिंग सीन और इन्टीमेट सीन्स भी काफी दिखाए जाने लगे है, लेकिन इन सीरियल्स की एक्ट्रेस के नखरे भी किसी बॉलीवुड या हॉलीवुड नखरों से कम नहीं रह गए है। ड्रेस से लेकर मेकअप में तक के लिए डायरेक्टर को अपनी उंगलियों पर नचा देती हैं ये। हाल ही में टीवी सीरियल ‘जय कन्हैया लाल की’ की लीड एक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य ने भी ऐसे नखरे दिखाए कि एक सीन की पूरी स्क्रिप्ट ही बदलनी पड़ गई। 

दरअसल, एक्ट्रेस ने शो में अपने को-स्टार विशाल वशिष्ठ से ऑनस्क्रीन रोमांस के लिए साफ इनकार कर दिया। शो में दोनों एक्टर्स को सुहागरात का एक सीन करना था। एक सोर्स के अनुसार, शो में एक्ट्रेस श्वेता ने पहले से ही अपने कॉन्ट्रैक्ट में ये मेंशन किया था कि वो कोई भी इंटिमेट सीन नहीं देंगी। वहीं वो शो पर स्लीवलेस कपड़े और शॉर्ट ड्रेस भी नहीं पहनेंगी। इसके चलते शो मेकर्स को सुहागरात का सीन कैंसल करना पड़ा।

 

TV Actress Shweta bhattacharya in jai kanhaiya lal ki के लिए इमेज परिणाम

 

जब इस बारे में एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें छोटे कपड़े और स्लीवलेस कपड़े पहनने पर ईशू है, लेकिन उन्होंने इस बारे में अपने कॉन्ट्रैक्ट में कुछ नहीं लिखा। एक्ट्रेस बताती हैं- मैं छोटे कपड़ों में कंफर्टेबल फील नहीं कर पाती। वहीं मैं स्लीवलेस भी नहीं पहन पाती क्योंकि मुझे लगता है कि वो मेरी बॉडी के अकॉर्डिंग ठीक नहीं लगता। इसलिए मैंने पहले ही अपने प्रोड्यूसर्स को ये बात बता दी थी। मैंने कहा था कि मैं हॉट पैंट्स और ऐसे छोटे कपड़े नहीं पहन पाऊंगी। यह शो एक पुराने शो का रीमेक है। अब इस शो में एक इंटिमेट सीन था जो पुराने शो में नहीं था। तो ऐसे में उसे शूट करने की कोई जरूरत नहीं है।

 

TV Actress Shweta bhattacharya in jai kanhaiya lal ki के लिए इमेज परिणाम

 

एक्ट्रेस कहती हैं- मैंने मेकर्स से कहा कि मैं इंटिमेट सीन और लिप लॉक देने में भी कंफर्टेबल नहीं हूं। आज यह टीवी पर नॉर्मल हो गया है। लेकिन यह मेरे लिए आसान नहीं है। बता दें, यह शो स्टार भारत पर प्रसारित किया जाता है। यह शो एक फैमिली कॉमेडी शो है।