comScore

Happiness: कोरोना महामारी के बीच पितृत्व का आनंद ले रहे हैं टीवी स्टार गौतम गुप्ता

Happiness: कोरोना महामारी के बीच पितृत्व का आनंद ले रहे हैं टीवी स्टार गौतम गुप्ता

हाईलाइट


डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेरी आशिकी तुमसे ही फेम अभिनेता गौतम गुप्ता हाल ही में एक बच्ची के पिता बने हैं, वे अपने जीवन के इस नए अध्याय को एक आशीर्वाद मानते हैं। गौतम ने आईएएनएस को बताया, जब भी मेरा बच्चा मेरे बगल में होता है तो मेरे चेहरे पर हमेशा एक बड़ी मुस्कान होती है। मैं इस मुस्कान को नियंत्रित नहीं कर सकता, जब भी वो मेरे आसपास होती है या मैं उसे गोद में लिए होता हूं। वह मेरे चेहरे पर एक बेकाबू मुस्कान लाती है। 

मनीष पॉल को टाइपकास्ट जैसे शब्द में यकीन नहीं

गौतम ने कहा कि पिता बनना का एक आशीर्वाद है। यह प्रेम का सबसे शुद्ध रूप है। उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे वह अपनी पत्नी, अभिनेत्री स्मृति खन्ना के साथ इस कोरोना महामारी के दौरान बच्चे की देखभाल कर रहे हैं।

उन्होंने बताया, मुझे लगता है कि महामारी के दौरान बच्चे का होना मेरे लिए बहुत अच्छी बात है क्योंकि मैं उसके साथ इतना समय बिता सकता हूं। मैं उसे बड़ा होते देखना चाहता हूं। इन छह महीनों में, मैंने बच्चे के बारे में कई छोटी-छोटी चीजें सीखी हैं। 

यादें: टीवी सीरियल बालिका वधु मेरा पहला स्कूल था: रूप दुर्गापाल 

उसके ज्यादातर काम मैं और स्मृति ही करते हैं। रात में मैं ज्यादातर काम करने की कोशिश करता हूं क्योंकि स्मृति थक जाती है और मैं उसे समय देना चाहता हूं। काम को लेकर बात करें तो गौतम और स्मृति ने हाल ही में राहुल जैन के गीत वजह में अभिनय किया था।

कमेंट करें
3Ap1J