दैनिक भास्कर हिंदी: सेनेटरी पैड पर GST नहीं अलार्म चाहिए : ट्विंकल खन्ना 

September 26th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रविवार को मुंबई में आयोजित एक अवार्ड समरोह में ट्विंकल खन्ना ने सेनेटरी पैड पर जीएसटी लगाने के मामले को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा है। ट्विंकल खन्ना ने व्यंग्य के रूप में केंद्र सरकार के इस फैसले पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि सेनेटरी पैड में एक अलार्म दे देना चाहिए, जिससे कि महिलाओं को बार बार भागकर वाशरूम में न जाना पड़े। ट्विंकल ने कहा, 'हमें सेनेटरी पैड पर GST मंजूर नहीं है। हमें सेनेटरी पैड पर एक अलार्म मिलना चाहिए, जो हमें ओवरफ्लो के बारे में पहले से बता दे, जिससे कि महिलाओं को बार-बार वॉशरुम के चक्कर न लगाने पड़े। ऐसा करने से हमारा समय भी बचेगा। यदि अगर ऐसा कुछ प्रोडक्ट मार्केट में आता है तो हमें उस प्रोडक्ट पर जीएसटी को चुकाने से हमें कोई परेशानी नहीं होगी।'

ट्विंकल खन्ना ने कार्यक्रम के दौरान बोटॉक्स और करवाचौथ जैसे विषयों पर भी अपनी बेबाक राय रखी। बता दें कि केंद्र सरकार के इस निर्णय के बाद से देश भर में महिलाओं से जुड़े संगठन के द्वारा इस बात का विरोध किया जा रहा है।

'ओपिनियन मेकर ऑफ दि इयर' बनी ट्विंकल 
गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना अपनी इंटेलिजेंसी और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं। बीते रविवार को मुंबई में 'वोग विमेन ऑफ दि इयर' नमक अवार्ड्स का समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में पहुंची ट्विंकल खन्ना को 'ओपिनियन मेकर ऑफ दि इयर' के सामान से नवाजा गया। जहां पर ट्विंकल ने यह बयान दिया। बता दें कि ट्विंकल खन्ना काफ़ी समय से अपने ब्लॉग लिख रही हैं। इसके साथ ही ट्विटर पर अपनी बेहद चुटीले अंदाज के लिए भी ट्विंकल काफी मशहूर हैं।