दुखी एफ3 दर्शकों की शिकायतों से भरा ट्विटर

Twitter full of complaints from unhappy F3 viewers
दुखी एफ3 दर्शकों की शिकायतों से भरा ट्विटर
टॉलीवुड दुखी एफ3 दर्शकों की शिकायतों से भरा ट्विटर
हाईलाइट
  • दुखी एफ3 दर्शकों की शिकायतों से भरा ट्विटर

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। वेंकटेश दग्गुबती और वरुण तेज अभिनीत तेलुगु फिल्म एफ3 शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसने दर्शकों पर मिली-जुली छाप छोड़ी है।

शुरूआती स्क्रीनिंग से आने वाली रिपोटरें से पता चलता है कि एफ3 एफ2 द्वारा निर्धारित अपेक्षाओं से कम है, जो फन एंड फ्रस्ट्रेशन फ्रैंचाइजी की पहली किस्त है।

फिल्म की फर्स्ट हाफ अच्छी थी, जिसमें वेंकटेश की रतौंधी उनकी हास्य स्ट्रीक के रूप में और वरुण तेज का हकलाना उनके मनोरंजक पहलू के रूप में थी, लेकिन यह सपाट हो जाती है क्योंकि कहानी पूरी तरह से मुख्य अभिनेताओं पर निर्भर करती है। साथ ही फिल्म में एक मजबूत कहानी का अभाव है।

सेकंड हाफ में मुख्य रूप से पुराने स्कूल की स्लैपस्टिक कॉमेडी है। दर्शकों का मानना है कि अनिल रविपुडी ने अपने पैरोडी के लिए जाने जाने वाले दिवंगत तेलुगु निर्देशक ईवीवी सत्यनारायण के ²ष्टिकोण की नकल करने की कोशिश की है, लेकिन ऐसा लगता है कि वह यह पहचानने में विफल रहे हैं कि पुराने मास्टर की शैली को दोहराना लगभग असंभव है।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने शिकायत की- एफ3 दर्शकों के एक वर्ग को प्रभावित कर सकता है, लेकिन यह आम जनता के लिए कुछ भी नया नहीं पेश करता है। वेंकी और वरुण के अपवाद के साथ, यह फिल्म एफ2 के करीब भी नहीं है। असंतुष्ट, एक अन्य ने टिप्पणी की।

एक और ट्वीट ने कहा-आप दिवास्वप्न देख रहे हैं यदि आपको लगता है कि हैशटैग-अनिल रविपुडी एक समझदार कॉमेडी करेंगे,। हैशटैग-एफ3मूवी शालीनता का एक चौंकाने वाला स्तर प्रदर्शित करता है। कम से कम, कोई भी जोक हैशटैग-एफ2 के स्तर तक का नहीं है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story