उड़न पटोलास 10 जून को होगी रिलीज

Udan Patolas to release on June 10
उड़न पटोलास 10 जून को होगी रिलीज
वेब सीरीज उड़न पटोलास 10 जून को होगी रिलीज
हाईलाइट
  • उड़न पटोलास 10 जून को होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक आगामी वेब सीरीज उड़न पटोलास, जो चार युवा लड़कियों और उनके वास्तविक मुद्दों की कहानी बताती है, 10 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीसीओ, दीपक सहगल ने आगामी शो के बारे में बात करते हुए कहा, अप्लॉज एंटरटेनमेंट में, हम अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित और प्रसन्न करना पसंद करते हैं। विचित्र पात्रों और आनंदमय पंजाबीयत से भरा जीवन का एक टुकड़ा, उड़न पटोलास दर्शकों के लिए मस्ती और मनोरंजन की एक आदर्श खुराक है।

वेब सीरीज की कहानी चार लड़कियों और उनके रिश्तों, काम-जीवन की स्थितियों और उनकी महत्वाकांक्षाओं के इर्द-गिर्द घूमती है।

शो में अपूर्व अरोड़ा, आस्था सिदाना, पोपी जब्बल और सुखमनी सदाना प्रमुख किरदारों में हैं।

अमेजॅन मिनीटीवी पर वेब सीरीज के रिलीज होने पर, अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ अपने पहले सहयोग के बारे में बात करते हुए, अमेजॉन एडवरटाइजिंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने कहा, हम अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं, जो पथ-प्रदर्शक कंटेंट विकसित करने के लिए जाने जाते हैं।

उड़न पटोलस सुखमनी सदाना द्वारा लिखी गई है और इसमें प्रमुख भूमिकाओं में राजवीर सिंह, मयंक अरोड़ा, तानिया कालरा, वैभव तलवार, राकेश बेदी और माणिक सिंह भी हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story