दैनिक भास्कर हिंदी: उदिता गोस्वामी दूसरी बार बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

November 23rd, 2018

हाईलाइट

  • उदिता ने बुधवार को दिया बेटे को जन्म
  • 34 साल की उदिता ने फिल्म निर्देशक मोहित सूरी से 2013 में की थी शादी
  • उदिता और मोहित की एक बेटी भी है, जिसका नाम देवी है

डिजिटल डेस्क, मुंबई । जहर और पाप जैसी फिल्मों में नजर आ चूकीं एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी दूसरी बार मां बन गई हैं। कुछ समय पहले ही उदिता गोस्वामी ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी फिल्म मेकर मिलाप जवेरी ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी। आपको बता दें कि उदिता दूसरी बार मां बनी है। जहर और पाप जैसी फिल्मों में नजर आ चूकीं एक्ट्रेस अदिता गोस्वामी दूसरी बार मां बन गई हैं।

बता दें कि उदिता ने बुधवार को एक बेटे को जन्म दिया है। बेटे को जन्म देने के कुछ ही घंटे पहले उदिता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने बेबी बंप के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। हालांकि ये खबर पहले ही सामने आ गई थी, लेकिन कुछ मिनट पहले ही उदिता ने अपनी इंस्टाग्राम एकाउंट से बेटी और पति के साथ की एक तस्वीर से बेटे के होने की जानकारी शेयर की है।

34 साल की उदिता ने फिल्म निर्देशक मोहित सूरी से 2013 में शादी की थी। वो शादी से पहले करीब 9 साल तक मोहित के साथ रिलेशन में रही हैं। उदिता गोस्वामी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में उदिता बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि उदिता दूसरी बार मां बनी हैं। उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम देवी है। अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में उदिता गोस्वामी बहुत सेक्सी लग रही हैं। 

उदिता ने जहर, पाप और अक्सर जैसी फिल्मों में बोल्ड रोल कर चुकी हैं। उनके इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी नजर आए थे। इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। उदिता काफी लंबे समय से बड़े परदे से गायब हैं। उदिता ने अपन करियर की शुरूआत फिल्म पाप से की थी, इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम अहम भूमिका में नजर आए थे। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर भी एक नन्ही परी आई हैं। जिसका नाम इस जोड़े ने मेहर रखा है। नेहा और अंगद ने मेहर की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सबसे मिलाया। 

 

खबरें और भी हैं...