एल्विस प्रेस्ली के कैटलॉग का प्रतिनिधित्व करेंगे यूनिवर्सल म्यूजिक पब्लिशिंग, ऑथेंटिक ब्रांड्स ग्रुप

Universal Music Publishing, Authentic Brands Group to represent Elvis Presleys catalog
एल्विस प्रेस्ली के कैटलॉग का प्रतिनिधित्व करेंगे यूनिवर्सल म्यूजिक पब्लिशिंग, ऑथेंटिक ब्रांड्स ग्रुप
रॉक एंड रोल के बादशाह एल्विस प्रेस्ली के कैटलॉग का प्रतिनिधित्व करेंगे यूनिवर्सल म्यूजिक पब्लिशिंग, ऑथेंटिक ब्रांड्स ग्रुप
हाईलाइट
  • एल्विस प्रेस्ली के कैटलॉग का प्रतिनिधित्व करेंगे यूनिवर्सल म्यूजिक पब्लिशिंग
  • ऑथेंटिक ब्रांड्स ग्रुप

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। रॉक एंड रोल के बादशाह एल्विस प्रेस्ली के कैटलॉग को यूनिवर्सल म्यूजिक पब्लिशिंग ग्रुप (यूएमपीजी) द्वारा नियंत्रित किया जाएगा और ऑथेंटिक ब्रांड्स ग्रुप (एबीजी) द्वारा इसका प्रतिनिधित्व किया जाएगा।

वैराइटी के अनुसार, एबीजी के पोर्टफोलियो में प्रेस्ली, मार्लिन मुनरो और मुहम्मद अली जैसे प्रतिष्ठित सेलिब्रिटी ब्रांड शामिल हैं। डील बाज लुहरमन की बायोपिक एल्विस के समय की गई है, जिसमें टॉम हैंक्स और ऑस्टिन बटलर हैं। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है और अगले महीने कान फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर होगा।

विस्तारित संबंधों के हिस्से के रूप में, यूएमपीजी और एबीजी दुनिया भर में (यूके को छोड़कर) प्रेस्ली की हिट की सूची का प्रतिनिधित्व करेंगे, जिसमें उनके क्लासिक्स जैसे कैन नॉट हेल्प फॉलिंग इन लव, इट्स नाउ ऑर नेवर, मेमोरीज, ए लिटिल लेस कन्वर्सेशन डोन्ट बी क्रुएल, जेलहाउस रॉक, लव मी टेंडर, वाइवा लास वेगास, अमेजिंग ग्रेस, ऑल शॉक अप और टियर्स ऑन माई पिलो शामिल है।

यह समझौता यूनिवर्सल म्यूजिक के एबीजी के साथ मौजूदा संबंधों का विस्तार करने जैसा है। नवंबर 2020 में, दोनों कंपनियों ने कलाकार ब्रांडों को हासिल करने और सक्रिय रूप से प्रबंधित करने के लिए एक रणनीतिक पहल की घोषणा की।

डील पर टिप्पणी करते हुए, यूएमपीजी के सीओओ मार्क सिमिनो ने वैराइटी द्वारा एक्सेस किए गए एक बयान में कहा कि एल्विस प्रेस्ली का संगीत और पॉप संस्कृति पर एक अभूतपूर्व और स्थायी वैश्विक प्रभाव रहा है। (सीईओ) जोडी गर्सन और मैं, दुनिया भर में यूएमपीजी की टीमों के साथ, एबीजी के साथ काम करने के लिए अधिक उत्साहित हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि एल्विस की प्रतिष्ठित विरासत आने वाली पीढ़ियों के लिए बनी रहे।

एबीजी एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष, मार्क रोसेन ने कहा कि 2022 एल्विस के लिए एक बैनर वर्ष के रूप में आकार ले रहा है, जिसे बाज लुहरमन द्वारा निर्देशित एल्विस के इस जून में रिलीज के साथ-साथ नेटफ्लिक्स की आगामी एनिमेटेड एक्शन श्रृंखला एजेंट किंग में उजागर किया गया है। हम एल्विस के अतुलनीय कैटलॉग के संरक्षक के रूप में यूएमपीजी के साथ साझेदारी में काम करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   13 April 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story