उर्फी ने ट्रांसपेरेंट बिकनी पहन की बोल्डनेस की सारी हदें पार, ह़ॉट अवतार देख यूजर्स के उड़े होश, देखें वीडियो

Urfi crossed all limits of boldness by wearing a transparent bikini, users were shocked to see her hot avatar, watch video
उर्फी ने ट्रांसपेरेंट बिकनी पहन की बोल्डनेस की सारी हदें पार, ह़ॉट अवतार देख यूजर्स के उड़े होश, देखें वीडियो
मनोरंजन उर्फी ने ट्रांसपेरेंट बिकनी पहन की बोल्डनेस की सारी हदें पार, ह़ॉट अवतार देख यूजर्स के उड़े होश, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने बोल्ड लुक और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद आए दिन अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हर बार वो अपने नए और अलग अंदाज से जहां फैंस को दीवाना बना देती हैं वहीं कई बार वह इसके चलते आलोचकों के निशाने पर भी आ जाती हैं। इस बीच उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। 

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने एक हरे रंग की बिकनी हुई है जो कि ट्रांसपेरेंट है। इसके साथ ही वह अपने शरीर के ऊपरी हिस्से पर हाथ रखकर पोज करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद इंटरनेट पर खलबली मच गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां उर्फी के फैंस उनकी दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग हर बार की तरह ही इस बार भी उन्हें उनके पहनावे को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट लिखा, 'अल्लाह से कुछ तो डरो', दूसरे ने लिखा, 'कोई नाइट ड्रेस चोरी करके ले गया क्या?' इसने अलावा कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस के प्रति जमकर नाराजगी जाहिर की। एक यूजर ने लिखा, 'कुछ ऐसे ही लोगों की वजह से देश बर्बाद हो रहा है.' एक और यूजर लिखते हैं, 'दिन खराब कर दिया ये वीडियो दिखाकर, तुम्हें शर्म आनी चाहिए।'

सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं उर्फी

बता दे कि उर्फी जावेद अक्सर अपने अलग पहनावे और हॉट अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते उर्फी ने जहां अपने कई फैंस बनाए हैं वहीं इसके लिए कई दफा उन्हें आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ता है। हालांकि एक्ट्रेस को अपनी आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह कई बार ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दे चुकी हैं।  

  

Created On :   19 Feb 2023 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story