उर्फी का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन : उर्फी ने पहनी धागों से बनी चमकीली ड्रेस, यूजर्स ने लिखा "नागमणी लेकर ही मानेगी"

October 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने अनोखे और अतरंगी आउट फिट्स से सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली उर्फी ने गुरुवार शाम को अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया। हमेशा की तरह इस बार भी अपनी ही स्टाइल में नजर आई। इस खास मौके पर उर्फी ने धागे से बनी रिवीलिंग ड्रेस पहन सभी को चौंका दिया। 

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उर्फी मोतियों से वर्क की हुई पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं। इस पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस के साथ उर्फी ने साइड बालों की लट निकाली हुई है और मैचिंग लिपस्टिक लगाई है। इस स्टाइल में उनका लुक शानदार लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस नई वीडियो में उर्फी अपने नए गाने "आय हाय ये मजबूरी" सॉन्ग पर किलर लुक्स दे रही हैं। उर्फी के इस नए वीडियो को देखकर उनके  फैंस को लगा कि उर्फी का बर्थडे आज ही है। फिर क्या था फैंस ने उर्फी को बर्थडे विश करना शुरु कर दिया। लेकिन उर्फी ने अपने अगले पोस्ट में फैंस को बताया कि "मेरा बर्थडे आज नहीं हैं 15 अक्टूबर को है लेकिन विश करने के लिए आप सभी का शुक्रिया।"     

उर्फी का यह नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। फैंस को उर्फी की यह वीडियो बेहद पसंद आ रही है। लेकिन हमेशा की तरह उर्फी की नई वीडियो के साथ उन्हें ट्रोल करने वाले भी पहुंच गए। यूजर्स ने उर्फी की नई ड्रेस पर टिप्पणी करते हुए कई कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, "दिवाली की लाइट लपेट ली क्या?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "अगला ड्रेस टेप से बनाना दीदी।" वही एक दूसरे  यूजर ने कमेंट किया कि, "ऐसे ऐसे कपड़े पहनती है लगता नागमणि लेकर ही मानेगी।" 

खबरें और भी हैं...