उर्फी की नई ड्रेस देख हैरान हुए यूजर्स, ट्रोलर्स ने कहा- "आइसक्रीम के कोन से बना ली ड्रेस"

Users were surprised to see Iries new dress, trollers said - Leader made of ice cream cone
उर्फी की नई ड्रेस देख हैरान हुए यूजर्स, ट्रोलर्स ने कहा- "आइसक्रीम के कोन से बना ली ड्रेस"
उर्फी जावेद का नया लूक उर्फी की नई ड्रेस देख हैरान हुए यूजर्स, ट्रोलर्स ने कहा- "आइसक्रीम के कोन से बना ली ड्रेस"

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेन्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अपने फैशन से सभी को चौंका देती हैं। उर्फी कब किस चीज से अपनी ड्रेस तैयार कर लेंगी इसका अंदाजा कोई भी नहीं लगा सकता। एक बार फिर से उर्फी ने अपने ड्रेसिंग सेन्स से सभी को चौंका दिया है। शुक्रवार को अपनी नई ड्रेस में पैपराजी के सामने आने वाली उर्फी की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

ब्लैक आउटफिट में नजर आईं उर्फी 

अपनी नई ड्रेस में उर्फी ने कोननुमा ब्लैक ब्रालेट पहना जिस पर गोल्डन वर्क किया गया था। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट भी कैरी की। उन्होंने बालों को जुड़ा बनाया था और पैरों में गोल्डन हील्स पहनी थी। वीडियो में उर्फी अपनी गाड़ी से उतरकर पैपराजी के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। अपनी नई ड्रेस के साथ एक बार फिर से उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। 

ट्रोलर्स के निशाने पर आई उर्फी

उर्फी की इस नई वीडियो को देखकर एक बार फिर से यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कमेंट किया, "आज आइसक्रीम के कोन से ड्रेस बना ली।" दूसरे यूजर ने लिखा, "अरे फ्रिज से मेरी आइसक्रीम का कोन निकाल ले गई, बहुत दिनों से ढूंढ़ रही थी।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक समय में ड्रिल मशीन के बिना 2 छेद कर देंगी।"

उर्फी को नहीं मिल रहा है मुंबई में घर

गौरतलब है कि, उर्फी बीते दिनों से मुंबई में अपने लिए घर ढूंढ रही हैं। उन्होंने बताया था कि, मुस्लिम मकान मालिक उन्हें उनकी ड्रेसेस की वजह से घर नहीं दे रहे हैं। जबकि हिंदू मकान मालिक मुस्लिम होने की वजह से घर नहीं दे रहे। उन्होंने यह भी कहा था कि, अगर आप एक्ट्रेस, मुस्लिम और सिंगल हैं तो मुंबई में आपको घर मिलना बहुत ही मुस्किल है। 

 

Created On :   27 Jan 2023 2:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story