दैनिक भास्कर हिंदी: वरुण धवन, तापसी और जैकलीन की केमिस्ट्री है फिल्म 'जुड़वा-2', देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

September 30th, 2017
  • मुख्य कलाकार: वरुण धवन, तापसी पन्नू, जैकलीन फर्नांडिस, अनुपम खेर, प्राची देसाई, राजपाल यादव, सचिन खेडेकर आदि।
  • निर्देशक: डेविड धवन
  • निर्माता: साजिद नाडियाडवाला 
  • समय: 2 घंटे 30 मिनट
  • स्टार: 3


डिजिटल डेस्क, मुंबई। डेविड धवन द्वारा निर्देशित सलमान खान स्टारर जुड़वा का रिमेक लोगों का खूब मनोरंजन कर रही है। डेविड धवन फिल्म "जुड़वा-2" में उनके ही बेटे वरुण धवन शानदार एक्टिंग करते नजर आए हैं। ये बात तो आप भी जानते होंगे की डेविड धवन की कोई फिल्म अगर देखने जानी हो तो दिमाग को घर ही छोड़कर जाना पड़ता है, तभी डेविड की फिल्में आपका मनोरंजन कर पाती हैं। ऐसा ही कुछ फिल्म 'जुड़वा-2' के साथ भी है।

इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा तापसी पन्नू एक अलग ही किरदार में आपको नजर आने वाली हैं। बेबी, पिंक, नाम शबाना के बाद एक कमर्शियल फिल्म 'जुड़वा-2' में तापसी बड़ी हॉट लुक मेंनजर आई हैं। साथ ही हर बार की तरह श्रीलंकाई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी लोगों को खूब इंटरटेन करती नजर आ रही हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर और प्राची देसाई ने भी अपनी शानदार भूमिका अदा की है। कुल मिलाकर वैसा ही है जैसा डेविड की फ़िल्मों में होता रहा है, दिमाग घर पर रखकर सिनेमा देखने जाइए और हंसते मुस्कुराते बाहर आइए!

अभिनय की अगर बात की जाए तो वरुण धवन ने 'ABCD 2', 'बदलापुर' जैसी फ़िल्मों में अपने अभिनय का लोहा तो मनवा ही लिया था, इस फिल्म में भी दोनों ही किरदारों में वरुण पूरी तरह सफल नज़र आएं। उनका साथ जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू ने भरपूर निभाया। लंबे समय के बाद राजपाल यादव को पर्दे पर देखना सुखद था। दर्शकों के लिए यह फिल्म मनोरंजन से परिपूर्ण है।

जुड़वा-2 का म्युजिक पहले ही रिलीज के साथ हिट भी हो चुका है। सलमान खान की पुरानी फिल्म 'जुड़वा' के दो हिट गाने इस फ़िल्म में नए अंदाज के साथ शामिल किए गए हैं। कुल मिलाकर 'जुड़वा 2' एक पूरी तरह से मनोरंजक फ़िल्म है जिसे आप पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। फ़िल्म की सिनेमेटोग्राफी भी कमाल की ही रही है।