दैनिक भास्कर हिंदी: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'जुड़वा 2'

October 6th, 2017

डिजिटल डेस्क,भोपाल। लगातार एक के बाद एक हिट देने के बाद वरूण धवन अब हिट की गारंटी बनते जा रहे हैं। वरूण धवन की हालिया रिलीज 'जुड़वा 2' 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। तेज रफ्तार में दौड़ती हुई जुड़वा 2 ने सातवें दिन 6 करोड़ की कमाई करते हुए अब तक 98 करोड़ की कमाई कर ली हैं और जिस तरह से फिल्म पसंद की जा रही हैं 100 करोड़ को टच करना फिल्म के लिए बाएं हाथ का खेल लग रहा है। इसी के साथ 'जुड़वां-2' इस साल की पांचवीं ऐसी फिल्म होने जा रही है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

                                     Image result for judwa 2

फिल्म में वरूण धवन की एक्टिंग और कॉमेडी को काफी पसंद किया जा रहा है। इसी का नतीजा है कि फिल्म इतनी तेजी से कमाई कर रही है। वहीं ये फिल्म इसलिए भी तारीफें बटोर रही हैं क्योंकि 7 दिन में किसी भी फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना काबिले तारीफ है क्योंकि बड़े स्टार्स की फिल्में भी इस साल औंधे मुंह गिरी हैं। वरूण के अलावा इस फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस ने ग्लैमर का खूब तड़का लगाया है। 

                                     Image result for judwa 2

इस फिल्म ने पहले दिन 16.10 करोड़, दूसरे दिन 20.55 करोड़, तीसरे दिन 22.60 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 18 करोड़ और पांचवे दिन मंगलवार को 8.05 करोड़, 6ठें दिन बुधवार को 6.72 करोड़ की कमाई की। सातवें दिन की कमाई 6.06 के साथ ही ये फिल्म अब तक कुल 98.08 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अब तक शाहरुख की ‘रईस’, रितिक की काबिल, आलिया भट्ट की ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और अक्षय की ‘जॉली एलएलबी 2’ इस साल 100 करोड़ के क्लब में पहुंच पाई है।

                          Image result for judwa 2

इस कमाई को आधार मानते हुए विश्लेषकों ने इस फिल्म को सुपरहिट करार दे दिया है। 'जुड़वां-2' की कामयाबी से अभिनेता वरूण धवन काफी खुश हैं। उनके साथी एक्टर्स भी गद गद हैं। 

                    Image result for judwa 2

'जुड़वां-2' 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का 'जुड़वा' का रीमेक है। फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने निर्देशित किया है। फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं और उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं।